Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

BSNL ने लॉन्च किए 151 और 251 रुपए के 2 नए प्रीपेड डाटा प्लान, इन प्लान्स में 30 दिनों के लिए मिलेगा है स्पीड डाटा https://ift.tt/2CKB8d3

BSNL ने दो नए प्रीपेड डाटा स्पेशल टेरिफ वाउचर लेकर आई है। कंपनी ने जो दो नए वर्क फ्रॉम होम डेटा वाउचर्स लॉन्च किए हैं उनकी कीमत 151 रुपए और 251 रुपए है। इन दोनों प्लान्स की वैलिडिटी 30 दिन की रहेगी। ये दोनों ही प्लान वर्क फ़्रों होम करने वालों को ध्यान में रखकर लॉन्च किए गए हैं।


इन प्लान्स में आपको क्या मिलेगा?
151 रुपए वाले डाटा प्लान में ग्राहकों को 40 जीबी इंटरनेट डाटा की सुविधा मिलती है। इसमें 30 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। 251 रुपए वाले वाउचर में ग्राहकों को 70 जीबी डाटा की सुविधा मिलती है। यह भी 30 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है। इन दोनों ही प्लान्स में सिर्फ डाटा की सुविधा मिलेगी। फिलहाल ये प्लान्स चैन्नई और तमिलनाडु क्षेत्र में रहने वाले ग्राहकों के लिए हैं।


108 रुपए वाले प्लान को किया रीलॉन्च
कंपनी ने 108 रुपए वाले प्लान को फिर से पेश किया गया है। इस प्री-पेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, 500 मैसेज और रोज 1 जीही डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता अब 60 दिनों की हो गई है जो कि पहले 28 दिनों की थी।


इससे पहले लॉन्च किया था नया ब्रॉडबैंड प्लान
BSNL ने नया 22GB CUL ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। 1,299 रुपए की कीमत वाले इस प्लान में कंपनी हर दिन 22जीबी डाटा ऑफर कर रही है। प्लान में 10Mbps तक की स्पीड के साथ यूजर्स को रोज 22जीबी डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 2Mbps पर आ जाती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। इसके लिए हर कनेक्शन के साथ एक लैंडलाइन फोन भी दिया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39tK5Di

Post a Comment

0 Comments