Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

किसानों और गरीबों की मदद करे सरकार https://ift.tt/2C5e3kE

जाप लोकतांत्रिक के कार्यकर्ताओं ने जाप नेता व इंकलाबी कारवांं के संयोजक सुबोध यादव के नेतृत्व में अपने सात सूत्री मांगों को लेकर मशाल जुलूस निकाला। जुलूस प्रखंड परिसर से एनएच 110 से होते हुए भगत सिंह चौक तक जाकर समाप्त हो गया। जुलूस में शामिल कार्यकर्ता हाथों में मशाल लिए और मांगों के समर्थन में नारे लगा रहें थें। सुबोध यादव ने कहा कि सरकार कोविड 19 संक्रमण से उत्पन्न हालात में आर्थिक तंगहाली और जीवन बचाए रखने संबंधी परेशानियों से उबरने में छात्रों, छोटे मंझोले व्यापारियों और बेरोजगार कलाकारों को मदद करे।

विद्यार्थियों का रुम किराया,कोचिंग, ट्यूशन फीस, बिजली बिल माफ करे।छोटे मंझोले व्यापारियों को लॉकडाउन में कारोबार बंद रहने के कारण मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सभी लोगों का बिजली बिल माफी के साथ ऋण -ब्याज भी तीन माह तक माफ करने की जरूरत है।ककालाकार लोगों के सामने भी जीवन यापन का संकट पैदा हो गया है। सभी बेरोजगारों को इस संकटकालीन दौर से उबरने के लिए कम से कम इनलोगों को 10 हजार रुपये दिया जाएं।

सरकार नागरिकों के दुख -दर्द से मुंंह मोड़ कर ,बिहारियों का उपहास उड़ाते हुए चुनाव प्रचार की बेशर्म हिमाकत कर रही है। प्रवासी मजदूरों के सामने रोजी-रोटी का संकट बना हुआ है। ऐसे में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव सच्चे हमदर्द बनकर बिहारियों के साथ खड़े हैं। उनके आह्वान पर आज राज्यव्यापी जन अधिकार मशाल जुलूस निकाला गया है। सरकार अपनी आपराधिक लापरवाही से सावधान होकर सभी कामगारों के लिए बिहार में हीं रोजगार की व्यवस्था करे। कोरोना से लड़ने के नाम पर भारी भ्रष्टाचार पर रोक लगाए। स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त करे। जुलूस में जाप के वरिष्ठ नेता सुनिल कुमार मुकेश कुमार, अमन कुमार, नीरज कुमार, शंभू सिंह, भोला राम सहित दीपक कुमार मुख्य रूप से शामिल थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Government should help farmers and the poor


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BakQJ9

Post a Comment

0 Comments