Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बंछिली के कोरोना से मृत युवक के रूम पार्टनर को जांच के लिए भेजा https://ift.tt/30D5g3s

मोदनगंज के बंछिली गांव के कोरोना से मरे युवक का रूम पार्टनर पिछले लगभग पंद्रह दिन से प्रखंड के नरमा गांव में आबादी के बीच रह रहा था। मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा जांच के लिए उसे ले जाया गया है। ऐसे में अब गांव के लोगों को यह चिंता सता रही है कि अगर वह पॉजिटिव निकला तो उनका क्या होगा। दरअसल वह व्यक्ति लगभग पंद्रह दिनों से गांव में रहकर लोगों के बीच टहल घूम रहा था। इसकी सूचना स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को भी ग्रामीणों के द्वारा दी गई थी लेकिन किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई।

इस संबंध में ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि मोदनगंज के बंछिली गांव में जिस व्यक्ति की कोरोना से मौत हुई है, वह दिल्ली में इस व्यक्ति के रूम में पार्टनर के रूप के रूप में रहता था। दोनों ने साथ में ही ट्रेन से घर आने तक का सफर भी पूरा किया था। उस व्यक्ति की मृत्यु की जैसे ही सूचना मिली, पूरा गांव सकते में है। अब गांव के लोगों की ईश्वर से प्रार्थना है कि उसके ग्रामीण की रिपोर्ट नेगेटिव आ जाए। दरअसल लंबी अवधि में वह व्यक्ति कई लोगों के संपर्क में आया है, जिससे गांव के लोगों की चिंता बढ़ गई है।

मालूम हो की जिले में कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सतर्कता बरत रहा है। साथ ही लोगों अपील की जा रही है की सभी जिलेवासी कोरोना के संक्रमण से बचाव को लेकर काफी सतर्कता बरते ताकि इस महामारी से लोगों को बचाया जा सके। वही दूसरी तरफ बाजार व हाट पर इस समय लग रही भीड़ काफी चिंताजनक है। जरा सी लापरवाही बरतने पर इसका खामियाजा कई लोगों को भुगतना पड़ सकता है। अधिकारियों ने लाेगों से अपील किया है लोग मास्क लगाकर ही बाहर निकले।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sent the deceased's room partner from Corona in Banchili to investigate


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dXZU6Y

Post a Comment

0 Comments