Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कागज की गड्डी थमा 25 लाख रुपए की ज्वेलरी लेने पहुंचे तीन शातिर गिरफ्तार https://ift.tt/31iQIpV

ऊपर-नीचे साै का नाेट और बीच में कागज। तीन शातिर ऐसी 30 गड्डी थमाकर बाकरगंज के ज्वेलर्स से 25 लाख के जेवरात ठगने वाले थे। लेकिन, अपनी समझदारी से ज्वेलर्स देवानंद प्रसाद शातिर ठगों के झांसे में आने से बच गया। उसकी सूचना पर गुरुवार रात पीरबहोर पुलिस ने तीन शातिरों बिक्रम के मंटू कुमार, नालंदा के योगेंद्र और दानापुर के अभिजीत कुमार सोनी को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास 2 लाख 3 हजार नगद, एक अटैची, 100 रुपए जैसा दिखने वाला 30 बंडल, सोने की एक चेन, एक अंगूठी और तीन मोबाइल बरामद किया गया।
अभिजीत की दानापुर में ज्वेलरी दुकान है। पूछताछ में तीन और ठगों का नाम सामने आया है। तीनों की तलाश की जा रही है। थानेदार रिजवान अहमद ने बताया कि सभी शातिर ठग हैं। अन्य जिलों में भी ठगी कर चुके हैं।

विधायक जी के लिए तीन दिन पहले पसंद की थी ज्वेलरी
योगेंद्र और मंटू तीन अन्य साथियों के साथ देवानंद की ज्वेलरी दुकान में तीन दिन पहले ज्वेलरी पसंद करने पहुंचे थे। मंटू ने कहा था कि विधायक जी का पैसा है। उन्हीं के लिए ज्वेलरी खरीद रहे हैं। मंटू ने विधायक का नाम चंदन बताया था। पांचों ने 25 लाख की ज्वेलरी पसंद की और उसका मोबाइल से फोटो खींच लिया। कहा कि दो-तीन दिन में आकर पेमेंट करेंगे और ज्वेलरी ले जाएंगे।
दुकानदार को हुआ शक, तो पुलिस को दी सूचना
गुरुवार रात योगेंद्र और मंटू दानापुर के ज्वेलरी दुकानदार अभिजीत उर्फ चुन्नू को लेकर ज्वेलरी दुकान पहुंचे थे। देवानंद से सारी ज्वेलरी ली और एक अटैची दे दी। कहा- इसमें 25 लाख रुपए हैं। गिन लीजिए। मंटू ने अटैची खोलकर दिखा भी दिया। अटैची में 100 की गड्डियों से भरा हुआ दिख रहा था। देवानंद को उनकी हरकतों से शक हो गया था अाैर मौका निकालकर पीरबहोर थाने को सूचना दे दी। पुलिस पहुंची तो तीनों के होश उड़ गए। पुलिस ने अटैची को पलटा तो उससे पैसे के बदले कॉपी, कागज और अखबार निकले।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Paper vault handed over three vicious arrests of jewelery worth Rs 25 lakh


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2E8JHiG

Post a Comment

0 Comments