Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जांच के लिए मुंबई पहुंचे आईएपीएस विनय तिवारी को बीएमसी ने किया क्वारैंटाइन, बिहार के डीजीपी ने लगाया जबरदस्ती का आरोप https://ift.tt/2DreuGz

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में धीरे-धीरे नए ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे हैं। जांच के लिए रविवार को मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी को बृहन्मुंबई महानगरपालिका(बीएमसी) ने क्वारैंटाइन कर दिया है। उनके हाथ पर क्वारैंटाइन की मुहर लगाते हुए उन्हें अगले आदेश तक एक घर में रहने को कहा गया है। इसका मतलब साफ है कि वे अब जांच के लिए किसी से मिल नहीं सकेंगे।

बिहार पुलिस का आरोप जबरदस्ती क्वारैंटाइन किया गया
बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट करते बताया, 'आईपीएस अधिकारी बिनय तिवारी आज पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन उन्हें आज रात 11 बजे बीएमसी के अधिकारियों ने जबरन क्वारैंटाइन कर दिया। अनुरोध के बावजूद उन्हें आईपीएस मेस में रहने की व्यवस्था नहीं की गई और अब उन्हें गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में रखा गया है।'


रिया चक्रवर्ती को तलाश रही है बिहार पुलिस
इससे पहले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक निजी चैनल के साथ बात करते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती तीन-चार दिनों से लापता है और उनका फोन भी बंद है। हम चाहते हैं कि रिया सामने आएं और जांच में साथ दें। हम उनसे कुछ सवाल करना चाहते हैं। ऐसा नहीं है कि उनके सामने आते ही हम उन्हें सूली पर लटका देंगे।

रिया चक्रवर्ती पर बिहार पुलिस का निशाना
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आगे कहा कि इमोशनल वीडियो डालने से कुछ नहीं होता है। आप अगर सच्चे हैं तो पुलिस से आकर बात करें और सच जानने में उनका साथ दें। उन्होंने रिया चक्रवर्ती से अपील करते हुए कहा कि सुशांत मामले में निष्पक्ष अनुसंधान होना चाहिए। आइए हमारी मदद कीजिए।

मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस में कोआर्डिनेशन: विनय तिवारी
इससे पहले रविवार को मुंबई हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए विनय तिवारी ने रविवार को कहा था मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस में पूरा कोआर्डिनेशन है। तिवारी ने कहा, "ऐसा नहीं है कि कोआर्डिनेशन नहीं हो रहा था। ऐसा कतई नहीं कहा जा सकता। बीते एक सप्ताह से हमारी टीम यहां काम कर रही है। चूंकी जांच की एक प्रक्रिया होती है और उसका अगला स्टेप सुपरविजन होता है। इसके लिए किसी सीनियर अफसर को आना होता है को उसी क्रम में मुझे यहां भेजा गया है ताकी मैं अपनी टीम के साथ मीटिंग करूं और जांच की प्रक्रिया को आगे बढ़ा सकूं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
2015 बैच के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी बिहार पुलिस के एक तेजतर्रार अफसर माने जाते हैं। बीएमसी ने उनके हाथ पर क्वारैंटाइन की मुहर लगाईं है(दाएं)।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39PQPeW

Post a Comment

0 Comments