Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

तेज-तेजस्वी पर बोले चंद्रिका- सरकार बनाने का दावा करने वाले खुद के लिए खोज रहे सेफ सीट https://ift.tt/2Ym9Tgy

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय ने जदयू की सदस्यता लेते ही तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पर जोरदार हमला बोला है। गुरुवार को प्रदेश जदयू कार्यालय में राय के साथ एमएलए फराज फातमी और जयवर्धन यादव भी जदयू में शामिल हो गए। इस मौके पर चंद्रिका राय ने कहा कि बिहार में सरकार बनाने का दावा करने वाले लालू के दोनों लाल पहले यह तो बताएं, वे कहां से चुनाव लड़ेंगे? हमने सुना है कि दोनों अपने लिए सेफ सीट की तलाश कर रहे हैं। लेकिन जो हालात है, उसमें उन दोनों के लिए कोई भी सीट सुरक्षित नहीं है।

ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव ने तीनों विधायकों को पार्टी की सदस्यता दी। चंद्रिका राय ने कहा कि लालू परिवार आजकल पार्टीविरोधी गतिविधियों का आरोप लगाकर विधायकों को निष्कासित कर रहा है। यह करवाई तो सबसे पहले तेजप्रताप पर होनी चाहिए। तेजप्रताप ने लोकसभा चुनाव के दौरान राजद के कई उम्मीदवारों को हरवाया। चुनाव के बाद समीक्षा बैठक में मैंने तेजप्रताप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, पर इसे अनसुना कर दिया गया।

विप से लेकर राज्यसभा तक की सीटों को बेचता है लालू परिवार
अपनी बेटी ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 25 वर्ष की उम्र पूरी कर लेने वाला कोई भी व्यक्ति चुनाव लड़ सकता है। बशर्ते वह मानसिक तौर पर बीमार या दिवालिया न हो। विधायक फराज फातमी और जयवर्धन यादव ने कहा कि राजद व्यवसायी पार्टी बनकर रह गई है। विधान परिषद से लेकर राज्यसभा तक की सीटों को लालू परिवार बेचता है। इस मौके पर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, खाद्य मंत्री मदन साहनी, खाद्य आयोग के सदस्य नंदकिशोर कुशवाहा और प्रदेश जदयू महासचिव डॉ. नवीन आर्या मौजूद थे।

लालू के लाल से खफा कई और विधायक एनडीए के संपर्क में
पटना|स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि लालू के लाल तेजस्वी यादव से खफा राजद के अन्य बागी विधायक भी एनडीए के संपर्क में हैं। ऐसे विधायकों की लंबी फेहरिस्त है। जल्द ही ऐसे विधायक जदयू-भाजपा का दामन थामेंगे। इसमें राजद के कई बड़े नेता भी शामिल हैं। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के समधी ने भी राजद को बाय-बाय कर एनडीए पर भरोसा जताया है।

वहीं महागठबंधन में शुरू से अपमानित पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की पार्टी ने भी महागठबंधन से दूरी बना नेता प्रतिपक्ष की उम्मीदों पर पानी फेरने का काम किया है। विधानसभा चुनाव के पहले ही राजद धराशायी होने लगा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Chandrika said on the high-speed - Safe seat searching for herself claiming to form government


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hjnPzf

Post a Comment

0 Comments