Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

शाहनवाज ने कहा- जिसने सिर्फ नौकरी छीनी हो, वह क्या रोजगार देगा; राजद: तमंचे से रोजगार की बात बिहार का अपमान https://ift.tt/2EIPFa3

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि जिसने अपने 15 वर्षों के शासनकाल में सिर्फ नौकरियां छीनी हो, वह अगर 10 लाख नौकरी देने का वायदा करता है तो इससे बड़ा झूठ क्या हो सकता है। अपनी संभावित हार से परेशान राजद सिर्फ झूठे और खोखले वादे कर रही है।

तेजस्वी का बस चले तो राजद के पोस्टर से लालू जी की तस्वीर ही नहीं बल्कि लालटेन भी हटा देंगे। एनडीए एकजुट है और चुनाव में महागठबंधन को बुरी तरह पराजित करेगी। इस बार हम 220 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे। नीतीश कुमार फिर मुख्यमंत्री बनेंगे।

मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए शाहनवाज ने कहा कि हमें अवसर मिला तो हमने काम किया है और आगे भी हम ही काम करके दिखाएंगे। बिहार की जनता को नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा है। कोरोना काल में केंद्र और राज्य सरकार ने जिस तरह से लोगों की चिंता की, लोगों के खाते में पैसे भेजे, इस कदम से गरीबों का भरोसा बढ़ा है। उनको लगता है कि हमारी चिंता करने वाला कोई है।

तमंचे से रोजगार की बात बिहार का अपमान

भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि तेजस्वी यादव 10 लाख तमंचे बांटकर लाेगाें काे राेजगार देंगे? इस पर राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री बिहारी युवाओं को गुंडा अपराधी बता रहे हैं। तंज कसा- महाराष्ट्र में जो सरकार बनाने में फेल रहे हैं वो बिहार में भाजपा को क्या पास करा पाएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शाहनवाज ने कहा कि हमें अवसर मिला तो हमने काम किया है और आगे भी हम ही काम करके दिखाएंगे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30kXzhr

Post a Comment

0 Comments