Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

दलित-महादलित बस्ती की बिजली आपूर्ति बंद https://ift.tt/2EOU8aY

बिजली विभाग के मिस्त्री ने कौआकोल थाना क्षेत्र के मंझिला पंचायत के दलित एवं महादलित बहुल बस्ती फुसबंगला के उपभोक्ताओं की नाजायज वसूली के चक्कर में सोमवार को बिजली काट दी।जिसके कारण पूरे बस्ती के लोग इस उमस भरी गर्मी में रहने के साथ ही बूंद बूंद पानी के लिए तड़पने को विवश हो रहे हैं।

तथा उनकी धान की फसल का पानी के अभाव में झुलसने के आसार बनने लगे हैं। उपभोक्ता श्यामसुंदर पासवान, रामविलास रविदास, ईश्वरी पासवान, कैलू रविदास, श्यामसुंदर ठाकुर, विजय ठाकुर, सुनील मिस्त्री,कारा मांझी, चामो मांझी, मुन्ना मांझी सहित दर्जनों ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार को कौआकोल बिजली विभाग के मिस्त्री राजू कुमार अचानक आया और बिना कुछ बताये ही अकारण सभी गांव वालों का बिजली कनेक्शन काट दिया।

जब ग्रामीण उससे बिजली कनेक्शन काटने का कारण पूछा तो उसने बताया कि बिजली विभाग के एसडीओ का निर्देश है कि उस गांव का सभी लोगों का कनेक्शन काट दो। उपभोक्ताओं की शिकायत है कि वे लोग नियमित रूप से बिजली बिल का भुगतान करते आ रहे हैं।
बावजूद उन लोगों का कनेक्शन काट दिया गया। उन लोगों का कहना है कि जो लोग बिल जमा नहीं करते हैं, सिर्फ उनका ही कनेक्शन काटना उचित है।न कि पूरे गांव का ही जो बिल जमा कर रहे हैं उनका भी कनेक्शन काट दिया जाय। उपभोक्ताओं ने इस संबंध में डीएम का ध्यान आकृष्ट कराते हुए बिजली आपूर्ति बहाल करने की मांग की है। उपभोक्ताओं की शिकायत है कि बिजली विभाग के मिस्त्रियों द्वारा उपभोक्ताओं से नाजायज वसूली के लिए दबाव बनाने के उद्देश्य से इस तरह का कार्य किया गया है। विभाग की इस तरह के किये गये कार्य से उपभोक्ताओं में भारी आक्रोश है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lAgj5I

Post a Comment

0 Comments