Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मुंगेर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस पर हमला, थानेदार का सिर फटा, 20 पुलिसकर्मी घायल, एक शख्स की मौत https://ift.tt/37JdESx

कोतवाली थाना अंतर्गत दीनदयाल उपाध्याय चौक पर प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस बल पर पथराव किया गया है। असामाजिक तत्वों की ओर से किए पथराव में एक थानेदार का सिर फटा है। 20 पुलिसकर्मी घायल हैं। वहीं, अनुराग पोद्धार नाम के एक शख्स की मौत हो गई और 6 लोग घायल हैं।

कैंप कर रही है पुलिस

पुलिस के मुताबिक असामाजिक तत्वों की ओर से अफवाह फैलाई गई। पुलिस पर रोड़ेबाजी की गई। इसके बाद भीड़ से कुछ लोगों ने पुलिस पर फायरिंग भी की। मौके पर तीन हथियार, गोलियां और खोखा भी बरामद किया गया है. घटना के बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच कर कैंप कर रहे हैं। पूरे इलाके में पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है। दोषियों की पहचान की जा रही है।

अफवाहों पर नहीं दें ध्यान

मुंगेर की एसपी लिपि सिंह ने बताया कि दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान अप्रिय घटना हुई है। असमाजिक तत्वों ने रोड़ेबाजी की है। इसमें करीब 20 जवान घायल हुए हैं और एक थाना प्रभारी का सिर फटा है। इसके बाद भीड़ की ओर से फायरिंग की गई। जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है और 6 लोग घायल हो गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि स्थिति अभी कंट्रोल में है। किसी तरह के अफवाहों पर ध्यान न दें। डीएम ने भी लोगों से अपील करते हुए कहा कि शहर के लोग प्रशासन की मदद करें। शांति बनाए रखें।

कौन-कौन पुलिसकर्मी हैं घायल

भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की ओर से हवाई फायरिंग की गई है। पुलिस पर हुए हमले में संग्रामपुर थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार, कोतवाली थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, कासिम बाजार थानाध्यक्ष शैलेश कुमार, बासुदेवपुर ओपी अध्यक्ष सुशील कुमार समेत 20 पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं.



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एसपी और डीएम ने लोगों से की शांति बनाए रखने की अपील


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3e2jEH6

Post a Comment

0 Comments