Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

डायमंड रेफ्रिजरेशन में गोदरेज के ग्रीन एसी हब का शुभारंभ, छूट भी मिलेगी https://ift.tt/31Njrmt

खलीफाबाग चौक स्थित इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के शोरूम डायमंड रेफ्रिजरेशन में मंगलवार को गोदरेज कंपनी का ग्रीन एसी हब का शुभारंभ हुआ। शुभारंभ कंपनी के ब्रांच मैनेजर गोपाल प्रसाद, एरिया मैनेजर सिराज एवं शोरूम के प्रोपराइटर इबरार ने फीता काटकर किया। गोपाल प्रसाद ने बताया कि ग्रीन एसी हब को कंपनी ने लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से बनाया है। यह मेड इन इंडिया है।

यह एसी एनवायरमेंट फ्रेंडली भी है और कम बिजली की खपत करता है। टॉप क्लास की टेक्नोलॉजी और क्वालिटी प्रोडक्ट होने के कारण यह प्रोडक्ट इस फेस्टिवल सीजन में ग्राहकों को अपनी ओर और आकर्षित करेगा। कंपनी ने क्विक सर्विस की भी व्यवस्था की है। प्रोपराइटर ने बताया कि गोदरेज की सभी उत्पादों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। प्रत्येक खरीदारी पर हैवी डिस्काउंट की भी योजना है।

पूजा उत्सव के लकी कूपन आपको दिलाएंगे उपहार, सोना-चांदी भी जीतें
दैनिक भास्कर पूजा उत्सव से जुड़े प्रतिष्ठानों में प्रत्येक खरीदारी पर आपको मिलेगा लकी कूपन। आपकाे बस इस कूपन को भरकर वहां रखे ड्रॉप बॉक्स में डाल देना है। लकी ड्रॉ के माध्यम से कूपन निकालकर भाग्यशाली विजेताओं का चयन किया जाएगा। विजेताओं को मिलेगा दैनिक भास्कर की तरफ से फ्रिज, वाशिंग मशीन, एलईडी टीवी, माइक्रोओवन, मिक्सर ग्राइंडर, इंडक्शन जैसे घरेलू इस्तेमाल में आने वाले ढेर सारे आकर्षक उपहार।

विजेताओं को दैनिक भास्कर कार्यालय में आमंत्रित कर पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। दैनिक भास्कर द्वारा डेनिम वर्ल्ड एवं प्लानेट फैशन और अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर 16 अक्टूबर से 30 नवंबर तक आयोजित किए जानेवाले इस शॉपिंग एक्सपीरियंस में करें खरीदारी और त्योहारों के इस मौसम में खरीदारी के अपने अनुभव को बनाएं यादगार।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Launch of Godrej's Green AC Hub at Diamond Refrigeration, discounts will also be available


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jtUT80

Post a Comment

0 Comments