Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सुरजेवाला बोले- राज्य में अराजकता फैलाने वाले सीएम व डिप्टी सीएम को बर्खास्त करें पीएम https://ift.tt/34D1lFs

कांग्रेस ने सरकार पर राज्य को अराजकता की आग में झोंकने का आरोप लगाते हुए मुंगेर की हिंसा के लिए पीएम मोदी से पांच सवाल किया है। राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने हिंसा के लिए सीएम, डिप्टी सीएम को जिम्मेवार ठहराते हुए पीएम से सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।

पूछा कि पीएम बताएं कि मुंगेर में विसर्जन कर रहे भक्तों को पीटने का जिम्मेवार कौन है। 8 पर गोली चलाने का जिम्मेवार कौन है। अनुराग के सिर में गोली मारने का जिम्मेवार कौन हैं। दोषी एसपी और डीएम को बचाने के षडयंत्र का जिम्मेवार कौन हैं। मुंगेर में महाजंगल राज का जिम्मेवार कौन है।
मुंगेर मामले को लेकर मुख्यमंत्री शीघ्र इस्तीफा दें : तेजस्वी
राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि मुंगेर में हिंसा भड़कने और नियंत्रण में विफल के आरोपी डीएम और एसपी को हटाने के बाद अब सीएम नीतीश कुमार को भी इस्तीफा दे देना चाहिए। गृह विभाग नीतीश के पास है। ऐसे में नीतीश की जिम्मेदारी ज्यादा बनती है।

उन्होंने फिर कहा कि आखिर गोली चलाने और बेरहमी से पीटने का जनरल डायर वाला आदेश किसने दिया। इसका जवाब सत्ता में बैठे हुक्मरानाें को देना चाहिए। सीएम ने संवेदना भी व्यक्त नहीं की। शोक और दुख तो जता देते, मुंह से दो शब्द तो बोल देते।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने हिंसा के लिए सीएम, डिप्टी सीएम को जिम्मेवार ठहराते हुए पीएम से सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HFsT4C

Post a Comment

0 Comments