Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

व्यवसायी से 2.96 लाख की लूट, पार्टनर हिरासत में, सिर्फ उसी काे पता था कि अरविंद को रुपए लेकर बैंक जाना है https://ift.tt/399AJ1r

जमालाबाद गांव में सोमवार को दोपहर दो बजे बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने केला व्यवसायी अरविंद कुमार से 2.96 लाख रुपए लूटकर फरार हाे गए। अहियापुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने पूछताछ के लिए केला व्यवसायी के पार्टनर को हिरासत में लिया है। अरविंद ने पुलिस को बताया, तीन वर्ष से मुस्तफापुर निवासी सुबोध कुमार के साथ व्यवसाय करते हैं। छठ में केला बिक्री के रुपए थे, जिन्हें कोलकाता के व्यवसायी के खाते में रुपए जमा कराना था।

दोपहर 12:30 बजे के करीब सुबोध के घर गए थे, वहां से अपने घर आने के बाद रुपए झोले में रख कर बाइक के हैंडल में टांग लिया। फिर, जमालाबाद चौर होते हुए मुस्तफापुर बैंक ऑफ इंडिया जा रहे थे। बाइक से आए दो अपराधियों ने इनकी बाइक को धक्का मार पानी में गिरा दिया और रुपए वाला झोला लेकर भाग निकले।

उन्होंने इसकी जानकारी पार्टनर व स्थानीय थाने दी। पुलिस ने वहां पहुंच जांच की। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि जमालाबाद में लूट हुई। अरविंद ने बताया कि रुपए लेकर बैंक जाने की बात उसके पार्टनर सुबोध को ही पता थी। अपराधियों को कैसे जानकारी मिली इसका सुराग लगाया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
2.96 lakh robbed from businessman, in partner custody, only he knew that Arvind had to go to the bank with money


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HtmGbI

Post a Comment

0 Comments