Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भाेज में पुलिस मुखबिर ने की फायर डीएमसीएच के डॉक्टर के भाई जख्मी https://ift.tt/2HTCtkq

सदर थाने के रतवारा में डाॅ. राजेश कुमार के यहां हाे रहे पितृ भाेज में पड़ाेस के पुलिस मुखबिर इंडियन राय ने पिस्टल से गाेली चलाई। इसमें डॉक्टर के मौसेरे भाई अमित कुमार के पांव में गाेली लग गई। वह सीवान के दराैधा गांव से भाेज में शामिल हाेने आए हुए थे, जबकि डाॅ. राजेश की डीएमसीएच में तैनाती है।

गाेली मार कर भाग रहे आरोपी इंडियन राय काे लाेगाें ने घेर कर दबाेच लिया और पिटाई की। फिर सदर थाना पुलिस काे सूचना दी गई। घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचते ही इंडियन काे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

परिजनों ने घायल अमित काे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। देर रात ऑपरेशन कर गोली निकाली गई। उनकी जान खतरे से खाली है। अमित नाेएडा में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार्यरत हैं। डाॅ. राजेश के भाई अधिवक्ता राकेश कुमार ने बताया कि उनके पिता हरिलाल प्रसाद की हाल में ही मृत्यु हुई है।

घर पर उनका पितृ भाेज आयोजित किया गया था। इसमें सारे नाते रिश्तेदार अाए हुए थे। सीवान के दरौंधा से माैसेरे भाई अमित कुमार भी आए हुए थे। पड़ाेस का इंडियन राय अपने चार पांच साथियों के साथ आया हुआ था। वह पिस्टल लेकर भाेज के दाैरान चमका रहा था। उसने पिस्टल से फायर कर दिया।

गाेली मौसेरे भाई अमित के पांव में लगी। वह चिल्लाने लगे। गाेली लगने के बाद इंडियन राय का अन्य साथी भाग गया। लेकिन, मौजूद लाेगाें ने मुख्य आरोपी काे दबाेच लिया। अधिवक्ता ने बताया कि इंडियन राय खुद काे सदर थानेदार संजीव सिंह निराला का दाहिना हाथ बताता है।

उसने गिरफ्तारी के बाद देख लेने की धमकी भी दी। उसके खिलाफ पूर्व से भी लूट व फायरिंग आदि के मामले थाने में दर्ज हैं। उसके मोबाइल की जांच से स्पष्ट हाे पाएगा कि दिनभर में कितनी बार वह थानेदार से बात करता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Police informer on fire injures brother of DMCH doctor


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KURfZr

Post a Comment

0 Comments