Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कांटी में सिर कूच कर छात्र की हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव https://ift.tt/2JiypuH

रतनपुरा निवासी सरोज सिंह के 19 वर्षीय पुत्र करण कुमार की गुरुवार की देर रात अपराधियाें ने धारदार हथियार से सिर कूच कर हत्या कर दी और शव रामपुर लक्ष्मी रेलवे गुमटी के समीप रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। शव हाेने की जानकारी पर लाेगाें की भीड़ जमा हाे गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

बताया गया कि करण छठ पूजा में अपने घर काेलकाता से आया था। काेलकाता में अपने दादा के साथ रह कर ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था। वह तीन-चार दिनाें से अपने मामा के घर साइन भी आता-जाता था। गुरुवार की शाम से वह घर से लापता था। ग्रामीणों ने शुक्रवार सुबह में रामपुर लक्ष्मी गुमटी से पूरब रेलवे ट्रैक पर युवक का शव देखा।

उसके सिर के आगे व पीछे गहरे जख्म थे। जानकारी मिलने के बाद रोते-बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। प्रभारी थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। करण के परिजन ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। प्रभारी थानाध्यक्ष सच्चिदानंद सिंह ने बताया कि परिजन के बयान पर केस दर्ज किया जाएगा।

इधर, पारू में पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव

कमलपुरा गांव के पूर्वी टोला में शुक्रवार काे पेड़ लटका हुआ एक किशोरी का शव पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। उसकी पहचान कमलपुरा गांव के ही शिवबालक सहनी की 16 वर्षीय पुत्री निभा कुमारी के रूप में हुई। थानेदार राजेंद्र साह ने बताया कि किशोरी का शव पेड़ से एक सिल्क की साड़ी से बंधा हुआ और लटकते अवस्था में पाया गया। मामला संदिग्ध लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा। परिजन द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है, आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रेलवे ट्रैक किनारे शव मिलने की जानकारी के बाद जुटे ग्रामीण।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33lDEAo

Post a Comment

0 Comments