Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

ट्रक को यात्री बस ने मारी टक्कर, चोटिल हुए सवारी https://ift.tt/3fo65m0

कोलकाता से सिलीगुड़ी जा रही विदेशी शराब से लदी ट्रक खगड़ा मद्यनिषेध चेकपोस्ट पर शुक्रवार की सुबह आठ बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिहार की सीमा पार करने के लिए डिजिटल लॉक लगवाने के इंतजार में खड़े ट्रक को एक यात्रियों ने भरी बस ने टक्कर मार दी। बस कूचबिहार से सिलिगुड़ी जा रही थी। टक्कर इतना जोरदार था कि बस का इंजन डेढ़ मीटर अंदर ट्रक में घुस गया। घटना में बस में सवार कई यात्री आंशिक रूप से घायल हो गए।

बस चालक घटना के बाद बस छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी एवं थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार सदलबल पहुंच कर मोर्चा संभाल लिया। तब तक कई कार्टून शराब स्थानीय लोगों ने गायब कर दिया। दुर्घटना के बाद एक दूसरे वाहन में फंसे ट्रक व बस को कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से निकाला गया।

घटना के बाद गिनती में 40 कार्टून शराब कम पाया गया। शराब एवं बस को थाना लाया गया। बताया गया कि विदेशी शराब लेकर जा रही ट्रक बिहार की सीमा में प्रवेश करने से पूर्व डिजिटल लॉक लगवाने के लिए गुरुवार की रात 11 बजे रामपुर चेकपोस्ट पर आकर रुकी। नौ घण्टे तक इंतजार करने के बाद भी डिजिटल लॉक नहीं लग सका।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36W5rZs

Post a Comment

0 Comments