Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

महागठबंधन की जीत का दावा किया तो विवाद; जदयू समर्थक ने गोली मारी https://ift.tt/3jWfqSL

चुनावी पारा अब लोगों के दिमाग में दिख रहा है। बुधवार को पुनपुन के गंजपर गांव में हार-जीत के दावों को लेकर बहस इतनी बढ़ गई कि पहले मारपीट हुई फिर फायरिंग। गांव के ही जदयू समर्थक चिरंजन सिंह ने माले समर्थक प्रमोद दास को गोली मार दी। गोली के छर्रे प्रमोद के कंधे में धंस गए। बहरहाल, प्रमोद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बयान के आधार पर चितरंजन सिंह के अलावा पप्पू सिंह, मुकेश सिंह, अमलेश सिंह व लाैलीन सिंह पर हत्या का प्रयास, मारपीट, आर्म एक्ट व एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज गया है। केस दर्ज कर लिया गया है। फुलवारीशरीफ सीट पर जदयू प्रत्याशी अरुण मांझी और माले प्रत्याशी गाेपाल रविदास हैं। थानेदार कुंदन कुमार ने बताया चितरंजन जदयू का समर्थक है जबकि प्रमाेद माले का समर्थक है। सभी 5 आराेपी फरार हैं।

घर के पास गाेली मारी, कंधे पर छर्रे लगे
प्रमाेद का कहना है कि रात के करीब 8 बजे गंजपर में कुछ लोग चुनावी चर्चा कर रहे थे। मेरा भाई विनाेद सिंह वहीं थे। मैं भी वहां पहुंच गया। बहस के दौरान ही इन लाेगाें ने जातिसूचक शब्द कह दिया और मारपीट करने लगे। मैं भाई काे लेकर घर आ रहा था तो पीछा करते हुए ये लोग भी आ गए। घर पहुंचे ही थे चितरंजन ने पिस्टल से फायरिंग कर दी। छर्रे कंधे में लगे हैं।

चुनाव से तीन दिन पहले समस्तीपुर में युक्रांद के प्रत्याशी को गोली मारी

मुफस्सिल थाने के समस्तीपुर-रोसड़ा पथ पर विशनपुर गांव के पास बुधवार सुबह बदमाशों ने कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से युवा क्रांतिकारी दल (युक्रांद) के प्रत्याशी संजय दास (31) को गोलीमार कर जख्मी कर दिया। घटना सुबह करीब पांच बजे उस समय हुई जब संजय मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे। संजय के बांए पैर में गोली लगी है। अंगरक्षक व ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। बदमाश बाइक पर आए थे। संजय के बयान पर गांव के गुड्डू दास के अलावा तीन अन्य अज्ञात को आरोपित किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गोली के छर्रे माले समर्थक प्रमोद के कंधे में धंस गए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2I2CTVe

Post a Comment

0 Comments