Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सनकी भाई ने अपने छोटे भाई को मार डाला, खुद पहुंचा थाने, पर नहीं कबूला जुर्म https://ift.tt/3l11sQb

धनरुआ थाने के भखरी गांव में मंगलवार की सुबह एक सनकी अधेड़ भाई ने अपने छोटे भाई 30 वर्षीय जयप्रकाश सिंह उर्फ बुधन सिंह को घर में लगे चापाकल की हैंडिल से लगातार वार कर मौत के घाट उतार दिया।

जयप्रकाश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, उक्त घटना को अंजाम देकर आरोपी भाई 40 वर्षीय रुदल सिंह थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि, खबर लिखे जाने तक उसने अपना जुर्म कबूल नहीं किया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में मृतक के पिता सुमन सिंह ने अपने बड़े पुत्र आरोपी रुदल सिंह पर हत्या का आरोप लगा नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बिना कुछ कहे कर दिया हमला
मंगलवार की सुबह आरोपी रुदल सिंह ने घर में लगे चापाकल के हैंडिल को निकाल लिया और गांव से पूरब-दक्षिण में स्थित सोनू सिंह के घर के पास बैठे अपने भाई जयप्रकाश सिंह के पास पहुंच गया और बिना कुछ कहे जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतार दिया। बाद में थाने पहुंच कर उसने पुलिस से जान बचाने की गुहार लगाई। पुलिस की पूछताछ में कहा कि उसने अपने भाई को नहीं मारा। आरोपी भाई मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसका कलकाता के गोबरा मेंटल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

पत्नी के साथ कोलकाता से दो दिन पहले ही लौटा था बुधन
जयप्रकाश सिंह उर्फ बुधन सिंह कोलकाता में पत्तल बनाने और उसे थोक में बेचने का कारोबार करता था। वह रविवार को ही पत्नी के साथ घर लौटा था। बुधन ही अपने बड़े भाई का इलाज करा रहा था। वहीं हर महीने उसके लिए वहां से दवा भी भेजता था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आरोपी रुदल सिंह।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36YykE4

Post a Comment

0 Comments