Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

चौथे दिन गंगा नदी से मिली छात्र सोमेश और पुलिस जवान भवेश की लाश https://ift.tt/3l3GcZW

बिहपुर थाना क्षेत्र के अमरी विशनपुर घाट पर गंगा में डूबे छात्र सोमेश कुमार और पुलिस जवान भवेश कुमार का शव चौथे दिन नदी से मिली। मंगलवार को घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर दोनों की लाश नदी में उपला रही थी। सुबह घाट किनारे गए स्थानीय लोगों की नजर उस पर पड़ी।

इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना नाथनगर के साहेबगंज दिलदारपुर निवासी जेल पुलिस भवेश कुमार और छात्र सोमेश कुमार के परिजनों तथा पुलिस को दी। थोड़ी देर बाद ही दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला। चार दिन तक पानी में रहने के कारण शव की पहचान करना मुश्किल हो रहा था। परिजनों ने उनकी पहचान कपड़ों से की। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

सोमेश को बचाने में भवेश और आर्मी जवान प्रवीण भी डूब गए थे
21 नवंबर को नाथनगर के आठ युवक नदी में स्नान करने गए थे। स्नान के बाद सेल्फी लेने के चक्कर में सोमेश नदी में डूबने लगा। उसे बचाने गए आर्मी जवान प्रवीण कुमार और पुलिस जवान भवेश कुमार भी गंगा में डूब गए थे। घटना के 5 घंटे बाद प्रवीण का शव एसडीआरएफ की टीम ने नदी से निकाला था। इसके बाद लगातार तीन दिन तक भवेश और सोमेश की तलाश एसडीआरएफ की टीम नदी में करती रही। लेकिन उसे सफलता नहीं मिली थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मृतक आश्रित भवेश कुमार और साेमेश कुमार।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fw8viy

Post a Comment

0 Comments