Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कार पर शादी का स्टिकर लगा ब्राउन शुगर व हेरोइन के साथ चार गिरफ्तार https://ift.tt/3qaNJKA

कार पर शादी का स्टिकर लगाकर तस्कर हिरोइन व ब्राउन शुगर की तस्करी कर रहे थे। जिसकी भनक पुलिस को लग गई। इसके बाद छापेमारी करते हुए तस्करों के साथ ब्राउन शुगर व हिरोइन पुलिस ने बरामद कर ली है। यह बरामदगी दाउदनगर थाना क्षेत्र के केरा गांव समीप एनएच-139 पर जांच के दौरान पटना की ओर से आ रही एक रेनॉल्ट कार से की गई है। पुलिस ने उक्त कार के डिक्की में छिपाकर रखे तीन छोटे-छोटे प्लास्टिक के कवर्ड से 77.2 ग्राम हिरोइन व ब्राउन शुगर बरामद किया है।

तस्करों में तीन औरंगाबाद जिले व एक रोहतास जिले का रहने वाला है। गिरफ्तार तस्करों में औरंगाबाद के नगर थाना के वार्ड 19 कलामी मुहल्ला निवासी आसिफ इकबाल, नावाडीह बिगहा निवासी रसीद आलम उर्फ चांद, बारूण थाना के भोपतपुर निवासी फिरोज आलम एवं रोहतास जिला के सासाराम शहर के चौखंडी रोड निवासी नेयाज अहमद उर्फ मोनू शामिल है।

पुलिस को मिली थी सटीक सूचना की शादी वाहन के नाम पर हो रही तस्करी हिरोइन व ब्राउन शुगर की तस्करी की सटीक सूचना जिला पुलिस को मिली थी। जिसके बाद एसपी के निर्देश पर टीम गठित करते हुए एनएच-139 पर वाहन जांच लगाया गया। छापेमारी के दौरान ही एक रेनॉल्ट कार जिसपर शादी का स्टीकर चिपका हुआ था। उसे रोका गया।

एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि शादी समारोह से लौटने के क्रम में तस्करों द्वारा हिरोइन व ब्राउन शुगर कार में छिपाकर ले जाया जा रहा है। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। जिसमें पुलिस को सफलता मिली। छापेमारी में सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार भगत, अमरेंद्र कुमार, पीटीसी, राकेश कुमार राय अन्य शामिल हैं।

चार मोबाइल भी पुलिस ने किया जब्त

छापेमारी के दौरान पुलिस ने तस्करों के पास से चार मोबाइल व एक कार बरामद किया है। इस मामले में दाउदनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार के गौतम के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। बताया गया है कि उक्त कार से चारो तस्कर पटना एक शादी समारोह में गए थे और वहीं से शादी के स्टीकर लगी कार की आड़ में छिपाकर हिरोइन व ब्राउन शुगर औरंगाबाद ले जा रहे थे। तस्करों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को अन्य कई और भी जानकारी दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हेरोइन व ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार तस्कर व पुलिस अधिकारी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Vdpr49

Post a Comment

0 Comments