Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

रांची जाने के लिए ट्रेन में बैठे पटना के पैसेंजर की जंक्शन पर हार्ट अटैक से मौत, नहीं मिला डॉक्टर https://ift.tt/3qbn2FE

पटना जंक्शन पर शुक्रवार की रात हटिया इस्लामपुर ट्रेन में एक यात्री की मौत हो गई। मृतक पटना के ही रहने वाले थे उनकी पहचान बीके शरण के रूप में हुई। पटना जंक्शन से ट्रेन के खुलने का समय 9:15 बजे रात में है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि साढ़े आठ बजे बीके शरण कोच में आ गए थे। उनके साथ उनकी बेटी थी। बी-3 में उनका बर्थ एक और चार था। रात नौ बजे के आसपास उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई।

इसके बाद अन्य यात्रियों ने उन्हें बर्थ पर लेटा दिया। अपने समय से जैसे ही ट्रेन खुली बीके शरण अचेत हो गए। साथी यात्रियों ने ट्रेन की चेन पुलिंग की और ट्रेन रुक गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अगर समय से उपचार मिल जाता तो बीके शरण बच सकते थे। इधर आरपीएफ इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि यात्री की उम्र लगभग 60 वर्ष है। हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है।

करबिगहिया में है सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल
साथ सफर कर रहे यात्रियों ने कहा कि बीके शरण काफी देर तक बेचैन रहे लेकिन उन्हें डॉक्टर नहीं मिल सका। चेन पुलिंग के बाद कई रेलवे कर्मी मौके पर आए लेकिन कुछ नहीं किया गया। ऐसी स्थिति तब है, जब ट्रेन पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर दस पर लगी हुई थी।

दस नंबर प्लेटफॉर्म से करबिगहिया स्थित रेलवे के अस्पताल बहुत ही पास है। घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था। इधर जीआरपी प्रभारी रवि सिंह ने कहा कि परिजन अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। घटना हुई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Patna passenger sitting on a train to Ranchi dies of heart attack at junction, doctor not found


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36fswae

Post a Comment

0 Comments