Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मजदूर की हत्या मामले में फरार चल रहे दो सगे भाई पुलिस के हत्थे चढ़े, बेलारी में 10 माह पहले हुई थी हत्या https://ift.tt/39J1GJV

बेलारी पश्चिम गांव निवासी मजदूर विनोद यादव की हत्या मामले में फरार चल रहे दो सगे भाइयों इसी गांव के श्याम यादव और शिवजी यादव को शुक्रवार को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस को सूचना मिली कि दोनों बांका के शंभुगंज थाना के कस्बा गांव में अपने बहनोई के घर में छिपे हुए हैं। इसके बाद बाथ थानाध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में मृतक के पुत्र राजेश यादव ने गांव के ही छह लोगों को नामजद किया था।

जिसमें संतोष यादव व मुकेश यादव ने कोर्ट में सरेंडर कर चुके हैं। बचे दो आरोपी रोहित यादव व रामजी यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बता दें कि 30 जनवरी को बच्चों के बीच हुए विवाद में आरोपियों ने विनोद यादव को लाठी और रॉड से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया था। असरगंज पीएचसी से उसे मायागंज अस्पताल ले जाने दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई थी। बताया जाता है कि बहनोई के घर कस्बा गांव में उक्त दोनों धान तैयार कर रहे थे।जहां पुलिस की दबिश पड़ने पर दोनों भागने में सफल नहीं हो पाया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Two brothers who are absconding in the case of laborer's killing climbed up to the police, killing in Bellary 10 months ago.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gdmtGw

Post a Comment

0 Comments