Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

एक एक्सरे मशीन खराब, चेकइन एरिया में 2-2 घंटों तक लग रही लाइन; छूट रहे यात्रियों के विमान https://ift.tt/2WHExiY

पटना एयरपाेर्ट का एक एक्स रे मशीन काम नहीं कर रहा है। इसकी वजह यह है कि एक एक्स-रे मशीन काे हैंडिल कराने के लिए मैन पावर की कमी है। सूत्राें के अनुसार, यह एक्स-रे मशीन कई सप्ताह से काम नहीं कर रहा है। पांच में से एक मशीन के काम नहीं करने की वजह से चेकइन एरिया में लगातार यात्रियाें की कतार लग रही है।

हालत यह है कि दाे-दाे घंटे तक यात्रियाें काे लाइन में लगने पर मजबूर हाेना पड़ रहा है। नतीजतन बाेर्डिंग पास लेने के बाद भी राेजाना करीब 150 यात्रियाें की विमान छूट जा रही है। इससे यात्री परेशान हैं और एयरलइंस के साथ उनकी नाेकझाेंक हाे रही है। पिछले कई दिनाें से यही हाल है।

मंगलवार काे भी एयरपाेर्ट के अंदर कुछ ऐसा ही नजारा था। एक्स- रे मशीन काम नहीं करने के चलते एयरलाइंस के अधिकारी व कर्मी भी बेहाल हैं। उन्हें टिकट वापसी और यात्रा काे रिशिड्यूल करने में परेशानियाें का सामना करना पड़ रहा है। एयरपाेर्ट प्रशासन काे इसकी जानकारी है।

हालांकि एयरपाेर्ट निदेशक भूपेश नेगी क कहना है कि कुहासा की वजह से विमान लेट हाे रहे हैं इससे यात्रियाें की भीड़ सुबह में अधिक हाे जाती है। तकनीकी खराबी की वजह से एक एक्स-रे मशीन काम नहीं कर रहा है। बुधवार काे इंजीनियर काे बुलाया गया है। निदेशक ने इतनी अधिक यात्रियाें के विमान छूटने की बात से इनकार कर दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
One X-ray machine malfunctioning, line taking 2–2 hours in checkin area; Missing passengers


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37Hqnow

Post a Comment

0 Comments