Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

ट्रक खराब होने से कहलगांव में 4 घंटे लगा जाम, एनएच-80 के दोनों ओर वाहनों की लगी कतार https://ift.tt/3qwKzRx

एनएच पर एक ओवरलोड ट्रक के खराब होने से गुरुवार को कहलगांव में 4 घंटे तक जाम लग गया। इससे लोगों को काफी परेशानी हुई। शहर के बचोबीच गुजरने वाली एनएच 80 पर ट्रकों की लंबी कतार लगने से बाजार में पैदल चलना भी मुश्किल था। रोड के एक तरफ भारी वाहन खड़े थे तो दूसरी तरफ छोटे वाहनों की आवाजाही के कारण लोगों को दिक्कत हो रही थी। इससे लोगों में काफी आक्रोश था।

विडंबना यह कि जाम को हटाने के लिए कहीं भी पुलिस नजर नहीं आई। देर शाम तक लोग जाम में फंसे रहे। इससे कई लोगों की ट्रेन छूट गई तो कई समय पर दफ्तर नहीं पहुंच सके। शाम करीब 6 बजे एएसडीओ शंभुशरण सिंह ने थानाध्यक्ष को जाम हटाने का निर्देश दिया तब पुलिस पहुंची और ट्रैफिक को वनवे कराकर धीरे-धीरे वाहनों को निकलवाया।
नवगछिया में एसडीओ ने की बैठक-कहा 4 जगहों पर की जाएगी पार्किंग की व्यवस्था
शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए शुक्रवार को एसडीओ अखिलेश कुमार ने नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन, टाउन थानाध्यक्ष अमर विश्वास और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में निर्णय लिया गया कि गोशाला रोड, नगर पंचायत कार्यालय, दूरभाष केंद्र के पास और स्टेशन रोड के में पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी। जहां पर टोटो, टेंपो, ट्रैक्टर आदि वाहन लोग खड़ा करेंगे।

सुल्तानगंज में जाम से निजात दिलाने को विधायक ने मंत्री को भेजा पत्र
नगर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए विधायक प्रो. ललित नारायण मंडल ने शुक्रवार को पथ निर्माण मंत्री को पत्र भेजा है। पत्र में विधायक ने मंत्री को बताया है कि यहां विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला आयोजित होता है। नगरीय क्षेत्र अंतर्गत बीचोबीच एनएच 80 गुजरता है।

इस कारण यहां रोज जाम लगता है। श्रावणी मेला के दौरान यह समस्या विकट हो जाती है। जाम से निजात दिलाने के लिए मंत्री को सुझाव देते हुए अनुरोध किया है, कि शाहकुंड-असरगंज मुख्य पथ को सुल्तानगंज बाइपास पथ के रूप में उन्नयन एवं चौड़ीकरण करने से जाम की समस्या से निजात मिल सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कहलगांव में शुक्रवार को जाम में फंसे वाहन।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3omQnLm

Post a Comment

0 Comments