Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

ताराबाडी थाना पुलिस के विरुद्ध दूसरे दिन भी प्रदर्शन, भूख हड़ताल जारी https://ift.tt/2KAK3BM

ताराबाड़ी थाना पुलिस के विरुद्ध दूसरे दिन शुक्रवार को भी जिप सदस्य आकाश राज के अगुवाई में धरना-प्रदर्शन जारी रहा। खबर लिखे जाने तक कोई भी वरीय पदाधिकारी नहीं पहुंचे थे। इस बीच सिकटी विधानसभा के कुर्साकांटा जा रहे सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने धरनास्थल ताराबाड़ी थाना चौक पर रुककर प्रदर्शनकारियों से मामले से संबंधित जानकारी ली।

मौके पर उन्होंने एसपी से बात कर मामले को सुलझाने की बात कही। वही पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक कुमार भगत ने दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध अविलंब कार्रवाई जी मांग की है धरना पर बैठे जिप सदस्य आकाश राज ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगने पर दारोगा द्वारा 25 हजार की मांग की गई। इसी बात से नाराज ग्रामीणों ने ताराबाड़ी पुलिस के विरुद्ध धरना पर बैठ गए।

बताया कि जबतक पुलिसकर्मियों के तबादले नहीं होगा तब तक धरना व भूख हड़ताल जारी रहेगा। क्या कहते हैं एसडीपीओ :एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अस्पताल से लिया जा सकता है। राजनैतिक विद्वेष भाव से थानाध्यक्ष सहित ताराबाड़ी पुलिस के विरुद्ध अनर्गल आरोप लगाना विधिसंगत नहीं है। जिप सदस्य को पहले वरीय पदाधिकारी से शिकायत करने चाहिए था। कोरोना काल मे इस तरह का धरना-प्रदर्शन करना गैरकानूनी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mPvjfo

Post a Comment

0 Comments