Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दाे युवकों काे तेज गति ट्रक ने राैंदा https://ift.tt/2VrFCuV

महम्मदपुर बल्मी चौक के समीप एनएच-28 पर सोमवार की देर शाम ट्रक की ठोकर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। चिकित्सा के दौरान जख्मी सुजीत कुमार राय की माैत हाे गई। बताया गया कि महम्मदपुर पुरानी बाजार गांव निवासी संतलाल राय के पुत्र सुजीत कुमार राय व नन्दू राय के पुत्र दीपक कुमार राय शादी समारोह में शामिल होने एक ही बाइक से पूर्वी चंपारण के मेहसी थाना क्षेत्र के कोठियां हरेराम गांव जा रहे थे।

रास्ते में तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों को पीएचसी लाया, जहां चिकित्सकों ने सुजीत को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष रणधीर कुमार सिंह ने बताया कि शव काे पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक के परिजनों की ओर से लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

देवरिया में पिता जख्मी बाल-बाल बचा पुत्र

देवरिया-साहेबगंज मुख्य मार्ग एसएच - 74 पर मंगलवार काे झपही देवी चौक के नजदीक बाइक चालक असंतुलित हाेकर सड़क पर गिर कर जख्मी हो गया। बाइक चालक गोरौल थाना के बरेवा गांव निवासी मदन मोहन राय के पुत्र आर्यन कुमार ने बताया कि शादी समारोह से घर लौट रहा था। इसी बीच हादसे का शिकार हाे गए। पुत्र बाल-बाल बच गया।

शिवहर की जख्मी महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

मुजफ्फरपुर | शिवहर जिले के तरियानी की सड़क दुर्घटना में जख्मी महिला की एसकेएमसीएच के इमरजेंसी में इलाज के दौरान मौत हो गई। वह डुमा हिरौता गांव के विकाउ राम की पत्नी ललिता देवी (45 वर्ष) थी। मृतका के भाई सुरेंद्र राम ने मेडिकल पुलिस को बताया कि 25 नवंबर की शाम बाजार में बाइक सवार ने ठोकर मार दी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
माेतीपुर में रोते-बिलखते परिजन।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37pPDOD

Post a Comment

0 Comments