Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सुल्तानगंज में उधार में मुर्गा देने से मना किया तो पॉल्ट्री फार्म में फेंका तेजाब, छह लोग झुलसे https://ift.tt/3hgRTfW

उधार में मुर्गा देने से मना किया तो दबंगों ने पॉल्ट्री फार्म में तेजाब फेंक दिया। इस घटना में छह लोग झुलस गए जबकि पॉल्ट्री फार्म संचालक बाल-बाल बच गए। घटना मंगलवार की रात सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मिरहट्टी गांव की है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तेजाब से झुलसे देवानंद तांती, अमरजीत तांती को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जख्मी मुन्ना कुमार, पंकज तांती, मृत्युंजय मंडल, श्रवण दास इलाज कराने निजी अस्पताल में चले गए।

पाॅल्ट्री फार्म संचालक मिरहट्टी निवासी संतोष कुमार ने गांव के ही विशाल कुमार, नीतीश कुमार, दिनेश दास उर्फ सिरोलाल दास और मनोज दास के विरुद्ध प्राथमिकी के लिए पुलिस को आवेदन दिया है।

तेजाब की तीन बोतल लेकर पहुंचा था आरोपी

संतोष कुमार ने पुलिस बताया कि विशाल जबरन उधार मुर्गा मांग रहा था। मना करने पर उसने उक्त आरोपियों को फोन पर बुलाया। इस दौरान शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और उन्हें समझाने की कोशिश की।

इसी बीच विशाल दौड़कर अपने घर गया और तेजाब की तीन बोतलें और ग्लास लेकर पॉल्ट्री फार्म पर पहुंच गया। इससे पूर्व लोगों ने मुझे वहां से हटा दिया था। इसके बाद सभी आरोपी मौके पर मौजूद लोगों पर तेजाब फेंकने लगे। किसी ने देवानंद के सिर पर तेजाब की बोतल से हमला कर दिया जिससे उसका सिर फट गया और उसकी कलाई झुलस गई। जबकि अमरजीत सहित अन्य के चेहरे पर छींटें पड़े।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तेजाब से झुलसे देवानंद तांती व अमरजीत तांती।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nLuKVl

Post a Comment

0 Comments