Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मायागंज के सफाई कर्मी की सुसराल में मौत, गोतिया पर लगाया हत्या का आरोप https://ift.tt/3rs27hS

चंपानगर के एमटीएन घोष लेन रोड स्थित ससुराल में रह रहे मायागंज अस्पताल के सफाईकर्मी रिंकू हरि (35) की संदेहास्पद मौत हो गई। बुधवार सुबह उसका शव छत वाले कमरे में बांस के सहारे गमछे से लटका हुआ मिला।

मौके पर पहुंची नाथनगर पुलिस ने एफएसएल जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी सहित ससुरालवालों ने हत्या का आरोप पड़ोस में रहने वाले गोतिया पर लगाया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मृतक का साला गुड्डू हरि और पवन हरि ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले गोतिया अमावस्या देवी व उनके बेटे ब्रह्मा हरि, आनंद, दामाद सुबोध कुमार से उनका जमीनी विवाद चल रहा है। तीन दिन पहले भी जमीन व रास्ते पर कब्जे को लेकर मारपीट हुई थी। जिसमें आरोपियों ने परिवार को उजाड़ने की धमकी दी थी। थाना जाकर हमने घटना की लिखित शिकायत की थी। थाना द्वारा पुलिस बल भेजकर समझाने का प्रयास किया गया था, लेकिन ये लोग नहीं माने।

उक्त आरोपियों ने बहनोई की हत्या कर आत्महत्या का शक्ल दिया है। मृतक की पत्नी गुड़िया देवी ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी गोतिया ने जमीन विवाद में पति की हत्या कर गले में गमछा बांधकर बांस से लटका दिया। 2013 में उसकी शादी हुई थी। उन्हें एक बेटा व एक बेटी है। जमीन नहीं होने के कारण हम मायके में ही परिवार के साथ रहते हैं।

पति रिंकू हरि रोजाना की तरह देर शाम मायागंज अस्पताल से काम कर घर लौटे थे। खाना खाकर वे छत वाले कमरे सोने चले गए। वह नीचे बच्चों के साथ वह सोती थी। देर रात आरोपी पड़ोसियों ने जलन की भावना में बाहरी रास्ते से छत के ऊपर चढ़कर पति को मार डाला। घटना की जानकारी परिजनों को सुबह हुई। मामले में नाथनगर इंस्पेक्टर मो.सज्जाद हुसैन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aFJ5Po

Post a Comment

0 Comments