Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

शराब तस्कर काे छुड़ाने के लिए पुलिस से नाेकझोंक, सड़क जाम कर किया बवाल https://ift.tt/3mRKmFk

महमदपुर बदल पंचायत स्थित दरधा गांव में गुरुवार शाम शराब तस्करी के संदिग्ध काे हिरासत में लिए जाने के बाद उसके समर्थकाें ने जमकर बवाल किया। पुलिस से नाेकझाेंक करते हुए उसे छाेड़ने की मांग पर अड़े थे। आधा घंटा के लिए मुजफ्फरपुर-पूसा मुख्य मार्ग भी जाम कर दिया। मामला बिगड़ते देख मुशहरी पुलिस, बीएमपी समेत महिला बटालियन पहुंची।

सकरा के प्रभारी थानाध्यक्ष लालकिशोर गुप्ता ने पूछताछ के बाद संदिग्ध काे छाेड़ देने का आश्वासन दिया, तब सभी शांत हुए। बताया गया कि महमदपुर कोठी के बिरजू पासवान के यहां से 10 पेटी विदेशी शराब बरामद हुई। आराेपित बिरजू पासवान की गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर दरधा गांव के रौशन कुमार के यहां छापेमारी की गई। हालांकि शराब नहीं मिली, लेकिन पुलिस ने रौशन का मोबाइल जब्त कर पूछताछ के लिए उसे गाड़ी में बैठा लिया।

इस बात की जानकारी उसके समर्थकाें काे लगी ताे माैके पर जुट गए और पुलिस की गाड़ी घेर लिया। रौशन को छोड़ देने की मांग करने लगे, लेकिन पुलिस ने इनकार कर दिया। बाद में गांव के सरपंच रामनंदन चौधरी व मुखिया अनन्त शयनम के नेतृत्व में ग्रामीण भी आ गए और उसे छुड़ाने के लिए सकरा के प्रभारी थानाध्यक्ष व मुशहरी पुलिस के साथ नोकझोंक करने लगे। प्रभारी थानाध्यक्ष के द्वारा संदिग्ध से सिर्फ पूछताछ कर उसे छोड़ देने के आश्वासन देने के बाद मामला शांत हुआ।

मीनापुर में अलग-अलग मामलों में दो गिरफ्तार

दहेज हत्याकांड में दो वर्षों से फरार चल रहे चकजमाल गांव के केशव कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इधर, राघोपुर नुनफर से विजय महतो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। विजय के यहां से पूर्व में शराब बरामद की गई थी। दूसरी ओर तुर्की खरारू गांव से पुलिस ने राकेश राय व निकेश राय की झाेपड़ी से 15 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब के साथ बोलेरो व बाइक भी जब्त की गई है। पारू में 25 लीटर देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, महमदपुर बरन गांव में पुलिस ने छापेमारी कर 25 लीटर देसी शराब के साथ तस्कर संजय पासवान को गिरफ्तार किया। दूसरा तस्कर शिवलाल पासवान फरार हो गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
To get rid of the liquor smuggler, the police made a ruckus, created a ruckus by blocking the road


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38tTw5O

Post a Comment

0 Comments