Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से 40 वर्षीय मजदूर की मौके पर ही हुई मौत https://ift.tt/3g4BUzB

कटहरा ओपी क्षेत्र के सलेमपुर डुमरिया गांव में रविवार को ट्रक पर लदे बालू की मापी करने के दौरान हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पर कटहारा ओपी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची एवं मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दी।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की सुबह करीब दस बजे बकसामा- सुमेरगंज चौक मार्ग स्थित सलेमपुर डुमरिया गांव में ग्रामीण सड़क पर ट्रक पर लदे बालू मापने के दौरान हाई-वोल्टेज तार की चपेट में आने से 40 वर्षीय मजदूर पूजन राय की मौत हो गई। घटना सूचना मिलते ही कटहरा ओपी पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दी। मृतक महुआ थाना क्षेत्र के सदापुर महुआ गांव निवासी अयोध्या राय का 40 वर्षीय पुत्र पूजन राय था।

मृतक अपने पीछे पत्नी के अलावे तीन पुत्री एवं एक पुत्र छोड़ गया है। घटना के संबंध में ओपी अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया की मृतक के परिजनों से आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व में भी उसी जगह पर बिजली की तार की चपेट में आने से ओपी क्षेत्र के रसूलपुर फतह गांव निवासी गुरु प्रताप साह के पुत्र सुरेश साह नामक मजदूर की मौत हो गई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31rubr5

Post a Comment

0 Comments