Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

दो बाइक पर सवार 8 अपराधियों ने 210 क्विंटल मक्का लूटे https://ift.tt/2Aamj25

बीकोठी थाना क्षेत्र के दिवरा-औराही मार्ग पर गुरुवार की रात करीब 12 बजे हथियार से लैस दो बाइक पर 8 सवार अपराधियों ने दो ट्रैक्टर समेत 210 क्विंटल मक्का लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट की घटना के बाद अपराधियों ने दोनों गाड़ियों के चालक समेत तीन लोगों को बंधक बना लिया। सुबह चार बजे अपराधी तीनों लोगों को छोड़कर फरार हो गए। सुबह जब स्थानीय लोगों ने उन्हें बंधा देखा तो बंधकों को खोलते हुए पुलिस को मामले की सूचना दी। दोनों ट्रैक्टर मधेपुरा जिले के उदाकिशनगंज और बिहारीगंज थाना क्षेत्र से मक्का लेकर गुलाबबाग मंडी जा रहा था।

मधेपुरा जिले उदाकिशनगंज थाना क्षेत्र के बसगढ़ा निवासी सह ट्रैक्टर मालिक विवेक कुमार ने बताया कि वह अपने ट्रैक्टर बीआर-43जीए1001 से एक अन्य व्यक्ति नबोध कुमार के साथ गुलाबबाग पूर्णिया मक्का बेचने के लिए निकला था। रास्ते में बभनगामा चौक के पास उन्हें मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र निवासी ट्रैक्टर चालक विकास शर्मा मिला। वह भी अपने ट्रैक्टर पर मक्का लोड कर गुलाबबाग़ जा रहा था। उन्होंने बताया कि दोनों ट्रैक्टर में 210 क्विंटल मक्का लोड था।

दिवरा बाजार पहुंचने के बाद दोनों चालक सहित साथ आ रहे एक अन्य व्यक्ति ने खाना खाया और गाड़ी स्टार्ट कर आगे बढ़ा। रात्रि लगभग 12 बजे ट्रैक्टर दिवरा-औराही रोड पर औराही चौक से पहले निर्माणाधीन पॉवर ग्रिड के पास पहुंचा ही था की पीछे से दो बाइक पर सवार हथियार से लैस कुल आठ अपराधी आ धमके। अपराधियों ने पहले आगे चल रहे चालक विकास की गाड़ी को रोका और उसके साथ मारपीट कर हथियार के बल पर चालक को कब्जे में लेकर बगल के बांसबाड़ी में ले गया। उसके बाद पीछे से आ रहे चालक विवेक की गाड़ी को रोका और मारपीट कर विवेक सहित एक अन्य व्यक्ति नबोध कुमार को भी कब्जे में ले लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YFaKJR

Post a Comment

0 Comments