Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

ग्रामीणों ने अतिक्रमण हटाने की मांग को ले दो दिनों तक रखा सड़क जाम https://ift.tt/2YTgfUc

सौरबाजार प्रखंड क्षेत्र के चंदौर पूर्वी पंचायत के श्रवण टोला वार्ड-2 में सड़क को अतिक्रमण मुक्त नहीं करने की वजह से सड़क निर्माण कार्य बाधित रहने पर ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। दो दिनों तक ग्रामीणों ने दोनों तरफ इस मार्ग में चदरा व बांस लगा कर जाम कर दिया। रविवार को सदर एसडीओ शंभूनाथ झा ने जाम स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों से बातचीत की।
इस दौरान उन्होंने दो दिनों के अंदर अतिक्रम हटाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद जाम समाप्त हुआ। मालूम हो कि सड़क निर्माण में बाधा डालने व अतिक्रमण नहीं हटाए जाने के सवाल को लेकर ग्रामीणों के बीच उत्पन्न विवाद के कारण शुक्रवार की देर शाम ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर सड़क को दोनों तरफ से चदरे की टट्टी से जाम कर दिया था। जिसकी जानकारी आवेदन के माध्यम से सीओ व सौरबाजार थाना को भी दी गई।
इसमें कुछ लोगों पर सरकारी जमीन अतिक्रमित कर अनावश्यक रूप सड़क निर्माण कार्य को बाधित करने का आरोप लगाया गया था। रविवार को सदर एसडीओ शंभूनाथ झा ने जानकारी मिलने के बाद पूर्व सरपंच रामपुकार यादव, इंदल यादव, रामशंकर यादव, मनोज यादव आदि के सहयोग से लोगों को समझा कर मामला शांत कराया। बताया कि दो दिनों के अंदर मामले में उचित कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ekR4QU

Post a Comment

0 Comments