Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने का विरोध किया, बैलगाड़ी पर सवार होकर निकले कार्यकर्ता https://ift.tt/3dFsGbj

पेट्रोल और डीजल के दाम में वृद्धि जारी है। पटना में पेट्रोल 83.25 रुपए प्रति लीटर और डीजल 77.28 रुपए प्रति लीटर है। पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने के विरोध में बिहार कांग्रेस ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया।

साइकिल चलाकर विरोध प्रदर्शन करते बिहार कांग्रेस के नेता।

बोरिंग रोड स्थित पार्टी ऑफिस सदाकत आश्रम से नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मार्च निकाला। इस दौरान कई नेता बैलगाड़ी पर पार्टी का झंडा लेकर सवार हुए। टमटम और रिक्शा पर भी कार्यकर्ता बैठे थे। दर्जनों कार्यकर्ता साइकिल पर सवार होकर बोरिंग रोड से डाकबंगला चौराहा पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने महंगाई बढ़ाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

आयकर गोलंबर के पास विरोध प्रदर्शन करते बिहार कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि आज पेट्रोल और डीजल की कीमतें बराबर हो गई है। केंद्र सरकार और राज्य सरकार गरीब विरोधी काम कर रही है। युवक कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार ने कहा कि जो आज सरकार में हैं, वे इन्हीं मुद्दों को लेकर पहले धरना प्रदर्शन किया करते थे, लेकिन आज पेट्रोल डीजल की कीमत पर मौन साधे हुए हैं। राज्य सरकार को टैक्स कम कर लोगों को राहत देनी चाहिए।

गौरतलब है कि 25 जून को राजद ने भी पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। तब तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव समेत पार्टी के कई विधायक साइकिल चलाते नजर आए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बैलगाड़ी पर सवार होकर पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने का विरोध करते कांग्रेस नेता।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31qgCrX

Post a Comment

0 Comments