Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

लॉज में शादी के बाद लौट रही स्कॉर्पियो पेड़ से टकराकर पलटी, दुल्हन की मां और बहन की मौत https://ift.tt/3gbewQU

आरा के खुशी लॉज में आयोजित शादी समारोह संपन्न होने के बाद बेटी को विदा कर स्कार्पियो में सवार पूरा परिवार सासाराम के नवरत्न बाजार के लिए निकला ही था कि बिक्रमगंज के मानी स्टैंड पर चालक ने झपकी ली और गाड़ी सीधे पेड़ में जा टकराई। पेड़ से टक्कराने के बाद स्कार्पियो पानी से लबालब भरे चाट में जा पलटी। जिसमें सवार दुल्हन की मां मालती कुंअर व बहन पूजा देवी की मौके पर मौत हो गई।

यह घटना रात के एक बजे की है। जब हाइवे पर गाड़ी चला रहा चालक थोड़ी सी झपकी लिया और गाड़ी सामने पेड़ से जा टक्कराई। जहां पहुंची बिक्रमगंज की पुलिस टीम नीचे दबे लोगों को बाहर निकाली। घायलों को इलाज के लिए बिक्रमगंज के अरूणा अस्पताल पहुंचाया। बेटी के ससुराल और सासाराम नवरत्न बाजार से बाकी परिजन भी पहुंच गए।

गाड़ी के नीचे दबी थीं महिलाएं
घटना के समय आरा सासाराम स्टेट हाइवे पर गश्ती कर लौट रही बिक्रमगंज पुलिस की टीम वहां समय पर पहुंच गई। थानाध्यक्ष रामबिलास चौधरी ने बताया कि पुलिस कर्मियों ने सबसे पहले गाड़ी के अंदर चिल्ला रहे लोगों को बाहर निकाला। फिर गाड़ी पलटकर नीचे दबी दोनों महिलाओं को निकालने का प्रयास शुरू हुआ।

घायलों को खिड़कियों के रास्ते निकाला
सड़क की बाई तरफ पेड़ से इतनी तेज टकराई की जोरदार धमाके के साथ गाड़ी हवा में उछलते हुए तीस फीट दूर पानी से लबालब भरे चाट में जा गिरी। गाड़ी से निकलकर उसके नीचे दबे मालती कुंअर व पूजा देवी को वहां पहुंची पुलिस ने गाड़ी पलटकर बाहर निकाला। जिनकी मौत हो चुकी थी। अन्य घायल स्कार्पियों में ही फंसे हुए थे। जिन्हें खिड़कियों के रास्ते निकालना पड़ा।

परिजनों के मना करने पर भी रफ्तार नहीं की कम

बीच रास्ते में हल्की झपकी ले रहे स्कार्पियो चालक का संतुलन कहीं-कहीं बिगड़ रहा तो उसमें सवार परिजनों ने मना किया कि ज्यादा परेशानी हो तो गाड़ी रोककर आंख मुंह धो लो या जरूरी हो तो सुरक्षित जगह खड़ी कर थोड़ा आराम कर लो। फिर भी चालक नहीं माना। सासाराम की दूरी मात्र 40 किलोमीटर बताते हुए एक घंटे के अंदर पहुंच जाने की बात कह गाड़ी की रफ्तार और भी बढ़ा दी।

जिसके कारण यह घटना हुई। घटना में दो लोगों की मौत के साथ छह लोग घायल हो गए। घायलों में दुल्हन के बहनोई पंकज, भाभी प्रीति, भतीजा राकेश राज और रोहित राज, एक अन्य महिला रती देवी और शादी कराने गए पुरोहित शैलेंद्र कुमार मिश्रा शामिल हैं।

शादी समारोह से लौट रहे दो भाइयों को ट्रक ने रौंदा, मौत
तिलौथूथाना क्षेत्र में राधाशांता कॉलेज गेट पर रविवार की रात बाइक सवार दो सगे भाईयों 29 वर्षीय अजीत और 25 वर्षीय अमन को बालू लदे ट्रक ने रौंद डाला। घटना में अमन और अजीत की मौके पर मौत हो गई। दोनों चंदनपुरा निवासी रामनरेश सिंह के पुत्र बताए जाते हैं। घटना रविवार रात 11 बजे की है। जब दोनों सगे भाई डेहरी से अपने गांव चंदनपुरा लौट रहे थे। उसके साथ तीसरा युवक भी गाड़ी पर सवार था। जो गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज नारायण मेडिकल कॉलेज जमुहार में चल रहा है। बाइक सहित युवकों को रौंदने वाला ट्रक घटना स्थल से भाग निकला।

चंदनपुरा निवासी रामनरेश सिंह के दोनों बेटे अजीत और अमन की इस दुर्घटना में मौत के बाद उनके घर में कोई पुत्र नहीं बचा। उन्हें दो पुत्रों के अलावे एक बेटी शोभा थी। जिसकी शादी उन्होंने कर दी थी। अजीत व अमन अविवाहित थे। अजीत की शादी की बातचीत चल रही थी। घटना की जानकारी मिलते ही ससुराल से घर पहुंची मृतकों की बहन शोभा दोनों शवों को देखकर बेहोश हो गई। उधर रामनरेश सिंह की हालत भी बेहद खराब है। जिन्हें बेहोश होने के बाद इलाज के लिए अस्पताल लाना पड़ा। उन्होंने 60 वर्ष की अवस्था में अपने दोनों जवान बेटों के शवों को सोनतट पर मुखाग्नि दी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Returning to the lodge after marriage, Scorpio collided with the tree, the bride's mother and sister died


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZkzqX3

Post a Comment

0 Comments