Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पत्नी ने दर्ज कराई पति की हत्या की प्राथमिकी https://ift.tt/3g4BUzB

सोनपुर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर स्थित शिवपुर गांव में पिछले शुक्रवार की देर रात संदेहास्पद हालत में हुई एक युवक के मौत के मामले मृतक की पत्नी ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस संबंध में शनिवार की देर शाम मृतक की पत्नी गुथनी देवी ने अपने पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुए दो लोगों के खिलाफ सोनपुर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में पीड़ता ने पुलिस को बताया है कि उसे पति यदुवंश राय मजदूरी करते थे। पिछले शुक्रवार को गांव के ही राजू राय अपने घर की सीढ़ी ढालने के लिए उन्हें घर से बुलाकर ले गया था।

मृतक दोपहर के समय खाना खाने के लिए भी घर नहीं आया था। उसी दिन शाम को ग्रामीण अरुण राय ने घर पर आकर जानकारी दी कि उसके पति यदुवंश राय आग के बगीचे में बेहोश पड़ा हुआ है और मुंह से उजला झाग भी निकल रहा था। जिसके बाद वह अपने पति को लेकर इलाज के लिए सोनपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले जा रही थी। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने खाने के किसी सामान में जहरीला पदार्थ मिलाकर उसके को खिलाकर हत्या कर देने का आरोप लगाई है।

पोस्टमार्टम के प्रारंभिक रिपोर्ट में भी यदुवंश राय के मौत का कारण जहरीला पदार्थ का सेवन करना ही बताया गया है। इस संबंध में सोनपुर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद घटना की गहन छानबीन की जा रही है। अनुसंधान के बाद ही घटना का सही पता चल सकेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31on2YD

Post a Comment

0 Comments