Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

एम्स से डिस्चार्ज हुए राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, 14 दिन होम क्वारैंटाइन में रहेंगे https://ift.tt/2VAUZ4u

राजद के पूर्व उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह को मंगलवार को एम्स से छुट्टी मिल गई। कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। एम्स के कोविड-19 नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि रघुवंश प्रसाद अब पूरी तरह स्वस्थ हैं। ऐहतियातन 14 दिनों तक उन्हें होम क्वारैंटाइन रहना होगा।

17 जून को कराया गया था भर्ती
पिछले दिनों रघुवंश प्रसाद सिंह वैशाली में थे और अचानक उनकी तबियत खराब हो गई थी। उन्हें बुखार था और दवा देने के बाद भी तबियत ठीक नहीं हो रही थी। इसके बाद 17 जून को उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया। अगले दिन कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट किया गया। 26 जून को उनकी दूसरी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

रामा के मामले को लेकर अपने फैसले पर अडिग
स्वस्थ होने के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि सबकी दुआ और डॉक्टरों की मेहनत से मैं स्वस्थ हो चुका हूं। रामा सिंह के मसले पर रघुवंश ने कहा कि मैं अपने फैसले पर अडिग हूं। रामा सिंह को राजद में लाने की चर्चा के बीच रघुवंश प्रसाद ने 23 जून को राजद के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। बाद में लालू ने इस मामले में दखल दिया और तेजस्वी को अपना फैसला बदलना पड़ा। फिलहाल राजद में रामा सिंह की एंट्री को टाल दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान ही रघुवंश प्रसाद ने राजद के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3eL9qL9

Post a Comment

0 Comments