Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भागलपुर में 71 नए मरीज मिले, शहरी क्षेत्र में 14 संक्रमित, नारायणपुर पीएचसी का ओपीडी 3 दिन के लिए बंद https://ift.tt/3jHCXbn

जिले में रविवार काे काेराेना के 71 नए मरीजाें की पहचान हुई। नारायणपुर पीएचसी के डाॅक्टर व दाे हेल्थ वर्कर, मायागंज अस्पताल की नर्स, कैजुअल्टी, सर्जरी समेत अन्य विभागों के पांच कर्मचारी संक्रमित मिले। संक्रमितों में 14 लोग शहरी क्षेत्र के हैं। माेहद्दीनगर का एक युवक भी पॉजिटिव हुआ है। सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने नारायणपुर पीएचसी में तीन दिनों तक ओपीडी बंद रखने की बात कही है। इस बीच पीएचसी सैनिटाइज होगा। इधर, कोविड केयर से 16 मरीजों ने कोरोना को हराया। उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। अब जिले में संक्रमितों की संख्या 2372 हो गई है, जबकि स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा 880 हो गई है।
ये मिले हैं संक्रमित
मायागंज अस्पताल की एक नर्स, सर्जरी और आईसीयू का एक-एक कर्मचारी, आयुष्मान भारत योजना से जुड़ा कर्मी और टेक्निशियन के साथ एक महिला सफाईकर्मी के साथ शहर के विभिन्न मुहल्लों के तीन युवक, एक किशोरी व दो अधेड़।

अब 15 मिनट में भर्ती होंगे मरीज, तुरंत शुरू होगा इलाज
मायागंज के काेराेना वार्ड समेत सभी विभागाें में प्रभारी अधीक्षक डाॅ. कुमार गाैरव ने निरीक्षण किया। उन्हाेंने काेराेना मरीजाें से बात कर उनका हाल जाना। जिनकी सेहत में सुधार हुआ, उसे आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया गया। इस दौरान रेमडेसीविर दवा बीएचटी व स्टांप लगाकर अस्पताल के न देने पर दुकानदारों के दवा न देने के मसले को भी हल किया। सभी यूनिट इंचार्ज को स्टांप दिए गए। इसके बाद प्रभारी अधीक्षक ने आईसीयू, गायनी आईसीयू, कोरोना वार्ड की सिस्टर इंचार्ज, कोरोना नोडल प्रभारी डाॅ. हेमशंकर शर्मा व मैट्रन रीता कुमारी के साथ बैठक की। इसमें तय हुआ, अब काेराेना मरीजाें के आने पर 10-15 मिनट में भर्ती कर इलाज शुरू हाेगा।

इन्होंने कोरोना को हराया
भीखनपुर से बिट्‌टू, नाथनगर से सत्यम, घंटाघर से अश्वनी, कहलगांव से जुली, संजय दास, सविता, ज्योति, नवगछिया से जयशंकर दुबे, मृत्युंजय, संजय, अनुभव, परबत्ता से दिवाकर, मुकेश, धरहरा से राजेश, मायागंज मोहल्ले से हीरा चौधरी, सुल्तानगंज से सुभद्रा कुमारी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32UwHag

Post a Comment

0 Comments