Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अस्पताल कर्मी के बीच मारपीट का मामला छेड़छाड़ में बदला, प्राथमिकी https://ift.tt/30crTLP

एक मामला शॉर्टआउट भी नहीं हुआ कि अस्पताल कर्मियों ने पूरे मामले का रुख मोड़ दिया। सोमवार को सदर अस्पताल के आईसीटीसी परामर्शी और लैब टेक्नीशियन के बीच झड़प मामले में नया मोड़ आ गया।
घटना के बाद डाटा ऑपरेटर ने महिला थाना में दो लैब टेक्नीशियन पर छेड़छाड़ व अभद्र व्यवहार करने की लिखित शिकायत की। सदर अस्पताल में डाटा ऑपरेटर के पद पर तैनात महिला की लिखित शिकायत पर महिला थाना में लैब टेक्नीशियन शैलेन्द्र कुमार और अमित कुमार के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। महिला थाना में मामला दर्ज होने के बाद सदर अस्पताल में तैनात लैब टेक्नीशियनों का गुस्सा भड़क उठा और वे सोमवार घटित घटना की निष्पक्ष जांच कर आरोपित आईसीटीसी परामर्शी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करने लगे। लैब टेक्नीशियनों का स्पष्ट कहना था कि वरीय पदाधिकारियों के निष्पक्ष जांच के आश्वासन और कोरोना महामारी से लोगों को हो रही परेशानियों को ध्यान में रखते हुए उनलोगों ने कार्य बहिष्कार का फैसला वापस ले लिया था।
इसके बावजूद भी अस्पताल के ही कुछ कर्मियों के सह पर मामले को नया रूप देकर हमें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। सीएस डॉ. श्रीनंदन ने आईसीटीसी परामर्शी के पत्नी के द्वारा महिला थाना में केस दर्ज किये जाने की जानकारी नहीं होने की बात कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया। जिससे यह प्रतीत होता है कि वरीय अधिकारियों के सह पर एफआईआर दर्ज कराई गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2DhUExf

Post a Comment

0 Comments