Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मां को डायन कह प्रताड़ित करने का विरोध किया तो पड़ोसी ने पीटा https://ift.tt/30crTLP

शहर के कवैया थाना क्षेत्र के ओझवा पोखर वार्ड नं. 19 मुहल्ले में एक वृद्ध महिला को डायन कह कर प्रताड़ित करने का विरोध करने पर पड़ोसी ने उनके परिजनों के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।
जानकारी के अनुसार मोहल्ले के मुन्ना मंडल के पुत्र विनोद कुमार और बिट्टू कुमार के साथ उनके पड़ोसी सोनेलाल मंडल, उनका पुत्र चंदन कुमार, कुंदन कुमार और छोटू कुमार ने मारपीट किया। इस मारपीट की घटना में बिट्टू कुमार के सिर में गंभीर चोट लगी है और उसका सिर फट गया है। पीड़ित विनोद कुमार और बिट्टू कुमार ने बताया कि सोनेलाल मंडल और उनके परिवार के अन्य सदस्य उनकी मां पर डायन का झूठा इल्जाम लगाकर गाली गलौज किया करता है। इसका विरोध करने पर उन लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। इस संबंध में कार्रवाई के लिए कवैया थाना में आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

नाला बनाने के विवाद में हुई मारपीट, चार जख्मी
सूर्यगढ़ा|मंगलवार को मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के खावा चंद्र टोला गांव में नाला बनाने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में जमकर मारपीट हो गयी जिसमे चार लोग जख्मी हो गए। जख्मी का उपचार सूर्यगढ़ा सीएचसी में कराया गया। जख्मी की पहचान रामजी महतो के पुत्र राजकुमार एवं सुभाष कुमार सहित अन्य दो लोगो के रूप में किया गया। इधर जख्मी राजकुमार के द्वारा मारपीट मामले को लेकर थाने में लिखित आवेदन दिया गया है। थानाध्यक्ष रुबीकान्त कच्छप ने बताया कि मामले को लेकर एक पक्ष के द्वारा आवेदन दिया गया है प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2CZBaOd

Post a Comment

0 Comments