Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मायागंज की दो नर्स, डीएम कार्यालय पुलिस लाइन व बैंक के कर्मी संक्रमित https://ift.tt/30qWdBa

जिले में शनिवार काे भी काेराेना के 71 नए मरीज मिले। इनमें कोरोना वॉरियर्स भी हैं। नए संक्रमिताें में 24 शहरी क्षेत्र के हैं। जिले में मरीजाें का आंकड़ा 1661 पर पहुंच गया है। वहीं काेविड सेंटर से 10 मरीजाें काे छुट्टी मिली है। अब तक 717 मरीजाें काे छुट्टी दी जा चुकी है। लाॅकडाउन के पिछले दस दिनाें जितने मरीज आए हैं उसके मुकाबले केवल 24.43 फीसदी मरीज डिस्चार्ज हुए हैं। 9 जुलाई से अब तक 880 नए मरीज मिले हैं, जबकि केवल 215 मरीजाें काे छुट्टी मिली है। सिविल सर्जन डॉ विजय कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार को मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर व दो नर्स, रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज की एक नर्स व यूको बैंक के कर्मचारी, एसपी ऑफिस के दो जवान, डीएम ऑफिस के एक कर्मचारी, पुलिस लाइन के दाे कर्मचारी, एनटीपीसी के तीन सीआईएसएफ जवान समेत 40 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डीआरडीए डायरेक्टर के ड्राइवर की रिपाेर्ट भी पाॅजिटिव आई है। राहत की बात यह रही कि सदर व मायागंज हॉस्पिटल के चार डॉक्टरों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सात सीनियर डिप्टी कलेक्टर की रिपाेर्ट भी निगेटिव आई है। इनलोगों के सैंपल दो दिन पहले लिए गए थे।

डीएम की पत्नी-बच्चों की दोबारा जांच

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शनिवार को डीएम की पत्नी और उनके दोनों बच्चों का एक बार फिर कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया। उनकी रेडियोलॉजी और पैथोलॉजी जांच भी की गई। जांच में पूरा परिवार फिट पाया गया। ऐसे में कोरोना जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आने की संभावना है।

शहरी क्षेत्र में इन मोहल्ले में मिले मरीज
घंटाघर में 3, मुंदीचक में 2, भीखनपुर में 4, ज़ीरोमाइल में एक, बूढ़ानाथ में 3, इशाकचक में एक, प्रेमलता लेन में एक, पुलिस लाइन में दो, एसपी ऑफिस में दो, लालूचक में एक, चंपा नगर में एक, डीएम ऑफिस में एक।

एनटीपीसी के तीन सीआईएसएफ जवान सहित कहलगांव में 9 पॉजिटिव
कहलगांव में एनटीपीसी के जीवन ज्योति अस्पताल में शनिवार को जांच के बाद 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एनटीपीसी के एक अधिकारी ने बताया कि इनमें सीआईएसएफ के तीन जवान, एक निजी सुरक्षा गार्ड, कहलगांव एचडीएफसी बैंक की महिला कर्मचारी और शहर के एक परिवार की चार युवतियां शामिल हैं। सभी मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है।

कोविड केयर सेंटर से 10 मरीज डिस्चार्ज

कोविड केयर सेंटर से शनिवार को 10 मरीजाें काे डिस्चार्ज कर दिया गया। डिस्चार्ज होने वालों में छह महिलाएं हैं। आदमपुर बैंक कॉलोनी निवासी नेहा शर्मा, अनु शर्मा, मिरजानहाट के पवन कुमार, तिलकामांझी के चन्द्रशेखर, नारायणपुर के चन्दन कुमार, ब्यूटी कुमारी, विद्या भारती, पूनम देवी, सुल्तानगंज के पटेल नगर की पार्वती देवी और गोराडीह की साबरी देवी काे शनिवार काे छुट्टी दे दी गयी।

सुल्तानगंज रेफरल अस्पताल की कर्मचारी समेत 5 काे काेराेना
सुल्तानगंज प्रखंड के 5 लोगों की जांच रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है। केयर इंडिया के ब्लॉक प्रबंधक शंभु कुमार ने बताया इनमें यूको बैंक के 27 साल का कर्मचारी, रेफरल अस्पताल की 53 साल की महिलाकर्मी, पैन गांव के 34 व 45
साल के दो व्यक्ति और खेरैहिया के 35 साल का युवक शामिल है।

नवगछिया में दारोगा सहित 14 लाेग हुए संक्रमित

नवगछिया प्रखंड में शनिवार को 14 नए कोरोना मरीज मिले। अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. अरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि इनमें नवगछिया के दारोगा, उनका एक परिजन, जल संसाधन विभाग के कर्मी, जामुनिया के भाजपा नेता, मिल्की गोशाला का एक व्यक्ति, बड़ी मकंदपुर के दो लोगों के अलावा शहर के सात लोग शामिल हैं। 15 जुलाई 50 लोगों का सैंपल लिया गया था। जिसमें 14 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुछ लोगों की रिपोर्ट अभी पेंडिंग है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
खतरनाक है एेसी खरीदारी...उल्टा पुल के पास सब्जी की खरीदारी के दाैरान लाेगाें ने भीड़ लगा दी है। काराेना फैलने का यह भी एक कारण हाे सकता है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2DO85Fx

Post a Comment

0 Comments