Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

रामकृष्णानगर के चांगर माेड़ के पास घर से बुला बीसीए छात्र की गाेली मारकर हत्या, पिता ने कहा- किसी ने सुपारी दी https://ift.tt/39CPYye

अपराधियों ने माेबाइल से बुलाकर बीसीए के छात्र अरुण यादव की गाेली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार अपराधियों ने रामकृष्णानगर थाना के चांगर माेड़ के पास चार पुलवा के समीप पेट में एक गाेली मारी और फरार हाे गए। गाेली लगने के बाद उसे बड़ी पहाड़ी के पास एक अस्पताल में भर्ती किया जहां इलाज के दाैरान उसकी माैत हाे गई।

26 साल का अरुण, प्राेपर्टी डीलर बड़कू यादव का बेटा था। बड़कू का परिवार रामकृष्णानगर में रहता है। पिता का दावा है कि मंझले बेटे अरुण की हत्या के लिए किसी ने सुपारी दी है। अपराधी स्थानीय बताए जाते हैं। उसे क्याें मरवाया गया, इसका मुझे पता नहीं है। मेरी या मेरे बेटे की किसी से दुश्मनी नहीं है।

अरुण ने दाे का नाम लिया था अस्पताल में
अरुण ने पुलिस काे मरने से पहले बताया था कि घर पर थे। स्थानीय राकेश ने फाेन कर बुलाया। घर से बाइक से निकले। घर से करीब 150 फीट की दूरी पर राकेश खड़ा था। इसी बीच राकेश व बब्ला उर्फ बब्लू ने पकड़ लिया। मारपीट की। जब तक कुछ समझ पाते, राकेश ने पिस्टल निकाला और पेट में गाेली मार दी। उसके बाद दाेनाें बाइक से फरार हाे गए। बड़कू ने बताया कि डाॅक्टर अरुण का ऑपरेशन कर रहे थे।

इसी बीच रात 11 बजे उसकी माैत हाे गई। सूचना मिलने के बाद माैके पर पुलिस पहुंची। मामले की छानबीन की। पुलिस काे अरुण का दाे माेबाइल मिला है। थानेदार मनाेज कुमार ने बताया कि अरुण की इलाज के दाैरान माैत हाे गई। पुलिस उन दाे युवकाें काे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने में जुटी है, जिनका नाम अरुण ने मरने से पहले बताया था।

माैत के बाद घर में मचा काेहराम: बड़कू काे तीन बेटा है। बड़ा बेटा अभिमन्यु मुंबई नेवी में क्लर्क है जबकि छाेटा बेटा सतीश पढ़ रहा है। इधर, गाेली लगने के बाद पूरा परिवार अस्पताल पहुंच गया। अरुण की माैत के बाद घर में काेहराम मच गया। मां संजू देवी, पिता का राे-राेकर बुरा हाल था। अरुण की माैत के बाद पास पड़ाेस के लाेग भी उसके घर पहुंच गए। चाराें ओर चीत्कार हाेने से माहाैल गमजदा हाे गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
BCA student, who was called from home near Changar Maid in Ramakrishnanagar, was abused and murdered, the father said - someone gave betel


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39CPXua

Post a Comment

0 Comments