Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बंजरिया के गोबरी में डूबने से भाई-बहन की मौत, शव नहीं ढूंढ़ सकी एसडीआरएफ की टीम https://ift.tt/3jHCXbn

थाना क्षेत्र के गोबरी में गड्ढे में डूबने से रविवार को दो भाई बहनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे आस पास के लोग व ग्रामीणों ने ज्योति कुमारी के शव को ढूंढ निकाला। जबकि धीरज के शव की तलाशी के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई। काफी खोज बिन के बाद युवक का शव ग्रामीण नन्हक द्वारा निकाला गया।

मोटर बोट से पहुंचे थाना प्रभारी प्रमोद कुमार पासवान ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पीटल लेकर गए। ग्रामीण नन्हक ने बताया कि गोबरी निवासी संजय साह की पुत्री ज्योति कुमारी अपने घर के पास बैठी थी उसी वक्त पानी मे तैरता हुआ एक सांप उसकी तरफ आने लगा जिसे देख वह चिल्लाई व भागने लगी इस दौरान उसका पैर फिसल गया। जिससे वह गहरे पानी मे चली गई व डूबने लगी। बहन के चिल्लाने पर उसका बड़ा भाई धीरज कुमार उसे बचाने के लिए दौड़ा व वह भी पानी मे ही डूब गया। सीओ ने बताया कि मृतक ज्योति कुमारी की उम्र 16 वर्ष व धीरज कुमार की उम्र 18 वर्ष बताई गई है।

इधर, पोखरा में डूबने से एक की मौत

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के परसौनी वाजिद पंचायत के तेनुआ गांव के29बर्षिय विनोद भगत का पोखर में पैर फिसल कर डूब जाने से हुई मौत। मृतक की पत्नी बबीता देवी ने दिए आवेदन में बताया है कि मेरे पति अपने घर से गाय के लिए चारा काटने निकले की घर के कुछ दूर पर एक पोखर में इनका पैर फिसल कर डूब जाने से मौत हो गया है।पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दी है।

केसरिया में बाढ़ के पानी में डूबने से युवक की मौत

केसरिया थाना क्षेत्र के मनोहर छपरा मार्ग चाैर स्थित बाढ़ के पानी में डूबने से 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक राजेश कुमार इसी थाना क्षेत्र के बढ़ई टोला का रहने वाला था। घटना के संबंध में बताया गया कि राजेश रविवार की शुबह शौच के लिए बाहर गया था। इस बीच सड़क के किनारे बह रहे पानी में वह गिर पड़ा। बाद में सड़क के किनारे पानी से उसका शव बरामद किया गया।

ढाका में गड्ढे में डूबने से 16 वर्षीय किशोर की मौत

ढाका थाना क्षेत्र के बरेवा गांव में बाढ़ के पानी से बने गड्ढ़े में डूबने से एक 16 वर्षीय किशोर की मौत रविवार को हो गई। मृतक कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के खरूही बारा फरीद गांव का रहने वाले मो. शकीबुल हक का 16 वर्षीय पुत्र मो. परवेज था। शकीबुल सपरिवार पटना में रहकर अपना गुजर बसर करता था। पिछले चार पांच दिनों पूर्व वह अपने ससुराल ढाका के बरेवा आया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BCKrLG

Post a Comment

0 Comments