Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मोहनिया में 11.53 लाख नकद व बीयर के साथ नशे में 8 गिरफ्तार, आरोपियों के पास से दो वाहन जब्त https://ift.tt/34E09lD

अवैध शराब के विरुद्ध पुलिस ने विशेष अभियान तेज कर दी है। गुरुवार को मद्द निषेध के विरुद्ध विशेष अभियान के दौरान मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह व थानाध्यक्ष उदय भानु की चेकपोस्ट पर एक बोलेरो गाड़ी में नशे में धुत चार लोगों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से 11 लाख 38 हजार समेत बोलेरो को जप्त कर लिया।

मद्द निषेध के विरुद्ध विशेष अभियान में मोहनिया चेक पोस्ट पर डीएसपी रघुनाथ सिंह वह थाना अध्यक्ष उदय भानु सिंह के नेतृत्व में मध निषेध विभाग पटना से आई टीम, मध निषेध टीम के अलावा उत्पाद विभाग की टीम संयुक्त रूप से वाहनों की जांच कर रही थी। बोलेरो गाड़ी संख्या बीआर 27ई/ 9798 को पुलिस ने रुकवाकर उसकी जांच शुरू की।

जांच के दौरान बोलेरो में सवार चार व्यक्ति नशे में धुत मिले। इसके बाद पुलिस ने उक्त बोलोरो गाड़ी की तलाशी ली, तलाशी के दौरान बोलेरो के अंदर रखी दो बैग रखे नगद 11 लाख 38 हजार रुपया पुलिस ने बरामद किया। इ बरामद पैसों के बारे में गिरफ्तार बोलेरो सवारों से जब पूछताछ की तो वे नशे में धुत होने के कारण संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।
गिरफ्तार सभी लोगों के शराब सेवन की पुष्टि हुई
पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए बोलेरो सवार चारों व्यक्तियों को गिरफ्तार करते हुए नगद पैसों के साथ बोलेरो को जप्त कर थाने लाए। थाने लाने के बाद पुलिस ने ब्रेथ एनालाइजर मशीन से नशे में धुत चारों व्यक्तियों की जांच की तो सभी के द्वारा शराब सेवन की पुष्टि हुई। गिरफ्तार चारों व्यक्ति नवादा जिले के बताए जाते हैं। गिरफ्तार लोगों में नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के नागपुर गांव निवासी मिथिलेश कुमार, चिरईया गांव निवासी संदीप कुमार, मौसमा गांव निवासी अजीत कुमार, व नागपुर गांव निवासी नवीन कुमार यादव शामिल हैं।

कार्रवाई में शराब के कारोबारी पकड़े जा रहे हैं
एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि मध निषेध के विरुद्ध पुलिस काफी गंभीर है। समेकित चेक पोस्ट पर मध निषेध के विरूद्ध वाहन की जांच पड़ताल कर रही थी इसी दौरान एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी से नशे की हालत चार लोग 2 बोतल बियर और एक ग्यारह लाख 38 हजार रुपए के साथ पकड़े गए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
11.53 lakh cash and 8 drunk drunk, two vehicles seized from the accused


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2FWvCoO

Post a Comment

0 Comments