Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

4800 के बदले 6000 रुपए में बेच रहा था रेमडेसिवीर, दुकानदार और स्टाफ गिरफ्तार https://ift.tt/2EiE4Ou

कोरोना मरीजाें काे दिया जाने वाला इनजेक्शन रेमडेसीविर पटना एम्स के सामने स्थित सविता मेडिकल हॉल में अधिक कीमत लेकर बेचने की शिकायत मिलने पर राज्य औषधि नियंत्रक की टीम ने गुरुवार को छापेमारी की। ड्रग इंस्पेक्टर मोहम्मद कयामुद्दीन अंसारी के लिखित बयान पर दुकान मालिक प्रवीण कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। थानेदार रफीकुर रहमान ने बताया कि ड्रग प्राइस कंट्राेल एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। दुकान के मालिक प्रवीण कुमार और स्टाफ चंदन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
एम्स के सामने सविता मेडिकल हाॅल में कार्रवाई

दरअसल, 17 अगस्त को मुकेश कुमार आर्या ने सविता मेडिकल हाॅल से चार वाॅयल रेमडेसीविर 24 हजार रुपए में खरीदा। जबकि उसपर दाम 4800 रुपए लिखा था। मुकेश ने इसकी शिकायत राज्य औषधि नियंत्रक के एडीसी से की। गुरुवार को ड्रग इंस्पेक्टरों की टीम ने मुकेश से संपर्क किया और फिर उस दवा दुकान में दवा लेने के लिए भेजा। पर दवा नहीं मिली। फिर कहा गया दवा का बिल मांगो। दुकानदार ने 24 हजार रुपए का बिल दे दिया।

खुदरा दुकान में कैसे आया इंजेक्शन
डीआई ने बताया कि यह इंजेक्शन खुदरा दुकान में अभी नहीं मिल रहा है। डीआई टीम पता लगाने में जुटी है कि दुकानदार ने यह इंजेक्शन कहां से मंगवाया? दवा दुकानदार से यह पूछने पर कि दवा कहां से मिली तो उसने एक फोन नंबर दिया। लेकिन उस नंबर पर फोन करने पर स्विच ऑफ आ रहा है। छापेमारी टीम में डीआई राजेश कुमार सिन्हा और संजय पासवान भी शामिल रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Remedesiveer, shopkeeper and staff arrested for Rs 6000 instead of 4800


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ghgpv8

Post a Comment

0 Comments