Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

लूट की पिकअप वैन के साथ गिरोह के 8 बदमाश गिरफ्तार https://ift.tt/31CRD4q

दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 57 पर सिमरी थाना अंतर्गत कंसी व शोभन चौक के बीच 16 अगस्त की रात भैंस लदी पिकअप वैन लूट मामले में दर्ज कराई गई। सिमरी थाना की पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर लूटी गई पिकअप वैन को हाजीपुर से बरामद कर अंतरजिला वाहन लूट गिरोह के 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। लूट की घटना के बाद टेक्निकल सेल की मदद से पुलिस ने विभिन्न जिलों में छापेमारी कर पिकअप वैन को बरामद कर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

मामले में मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना अंतर्गत देवनंदन सहनी के पुत्र राजेश सहनी, सरैया थाना अंतर्गत बहिलवारा लक्ष्मीपुर के विश्वनाथ सहनी के पुत्र अरुण सहनी, करजा थाना अंतर्गत भटौना के रामईश्वर सहनी के पुत्र भरोसी सहनी, कुढ़नी थाना अंतर्गत महेश महतो के पुत्र पंकज महतो, हरदगी बैठा के पुत्र आकाश कुमार व दुलार सहनी के पुत्र गणेशी सहनी के अलावा वैशाली जिला के हाजीपुर सदर थाना अंतर्गत सिन्हुआरी के राजू राय के पुत्र जयवंत कुमार व पानपुर लेगा के सीताराम शर्मा के पुत्र नरेश शर्मा को गिरफ्तार किया है।

बदमाशों से मिली जानकारी के आधार पर लूटी गई पिकअप वैन को हाजीपुर से बरामद किया गया है। पिकअप वैन का स्वरूप व नंबर प्लेट बदलकर उसका उपयोग कर रहे थे बदमाश।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EuKpqI

Post a Comment

0 Comments