Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

94 अफसरों का तबादला, संजय कुमार बने आईजीआईएमएस के प्रशासी पदाधिकारी https://ift.tt/31CRD4q

बिहार प्रशासनिक सेवा के 94 अफसरों का तबादला हुआ। पर तकनीकी कारणों से इस सूची पर सरकार द्वारा दो दिन बाद यानी 28 अगस्त की देर रात मंजूरी दी गई। हालांकि, सामान्य प्रशासन विभाग की वेबसाइट पर 29 अगस्त तक की रात पौने दस बजे तक इस अधिसूचना संख्या-7398 को अपलोड नहीं किया जा सका। रविवार या सरकारी छुट्‌टी खत्म होने के बाद सोमवार को वेबसाइट पर अपलोड होने की संभावना है।

विभाग के एक बड़े अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि देर रात तबादला आदेश निर्गत होने से ऐसा हुआ। इसमें डीडीसी, एसडीओ समेत कई अधिकारी ऐसे हैं जिनके पद पर दूसरे अधिकारी के तैनाती की अधिसूचना पहले ही जारी हो गई है। ऐसे में तकनीकी रुप से ऐसे अधिकारी पदस्थापना की प्रतीक्षा में आ गए थे।
अधिसूचना : लाल ज्योतिनाथ शाहदेव पटना अपर जिला परिवहन पदाधिकारी बनाए गए

अधिसूचना के मुताबिक मुख्य तबादले में तिरहुत आयुक्त के सचिव श्याम किशोर को मगध आयुक्त का सचिव, संयुक्त आयुक्त सह सचिव आरटीए पटना सुशील कुमार को विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग का संयुक्त निदेशक, समस्तीपुर डीडीसी वरुण कुमार मिश्रा को संयुक्त आयुक्त सह सचिव आरटीए मुजफ्फरपुर, डीडीसी शिवहर वारिश खान को संयुक्त आयुक्त सह सचिव आरटीए भागलपुर, अपर समाहर्ता धीरेंद्र कुमार झा को उप निदेशक खाद्य पटना प्रमंडल, समस्तीपुर डीआरडीए की निदेशक पूनम कुमारी को पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग में उप सचिव, मुंगेर जिला पंचायतराज पदाधिकारी सियाराम सिंह को सहकारिता विभाग में उप सचिव, पालीगंज एसडीओ सुरेन्द्र कुमार को वित्त विभाग में उप सचिव, बनाया गया है।

वहीं डेहरी एसडीओ लाल ज्योतिनाथ शाहदेव को अपर जिला परिवहन पदाधिकारी पटना, मोहनिया एसडीओ शिव कुमार राउत को गोपालगंज डीआरडीए के निदेशक, सोनपुर एसडीओ शंभू शरण पांडेय को ओएसडी स्वास्थ्य विभाग, महाराजगंज एसडीओ मंजीत कुमार को समाज कल्याण विभाग मे उप निदेशक, जगदीशपुर एसडीओ अरुण कुमार को उपाधीक्षक पशुगणना, विनोद कुमार ठाकुर को अरवल डीआरडीए के निदेशक, डीटीओ छपरा कृष्ण मोहन सिंह को ग्रामीण कार्य विभाग में उप सचिव, डीसीएलआर मधुबनी बुद्ध प्रकाश को नगर विकास विभाग में उप निदेशक और बाढ़ अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी संजय कुमार को आईजीआईएमएस का प्रशासी पदाधिकारी बनाया गया है।

वहीं इनके साथ ही जिला पंचायतराज पदाधिकारी के पद पर 3, वरीय उप समाहर्ता के पद पर 6, निदेशक के पद पर 9, अपर समाहर्ता के पद पर 18, भूमि सुधार उप समाहर्ता के पद पर 18 और लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के पद पर 23 पदाधिकारी तैनात किये गये हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jpqdoO

Post a Comment

0 Comments