Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सीबीआई ने विसरा रिपाेर्ट को जांच के लिए दिल्ली एम्स भेजा https://ift.tt/2DcpZly

बाॅलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता केके सिंह ने 25 जुलाई काे राजीवनगर थाने में केस दर्ज कराया था। इसमें रिया चक्रव्रती, उसकी मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, भाई शाेविक चक्रवर्ती, सुशांत के करीब सैमुअल मिरांडा, मैनेजर श्रुति माेदी व एक अन्य पर सुशांत के खाते से 15 कराेड़ के हेराफेरी करने, दवाओं के ओवरडेज देने व सुसाइड के लिए उकसाने का आराेप लगाते हुए केस दर्ज किया था।

15 कराेड़ के हेराफेरी की जांच ईडी, सुसाइड के लिए उकसाने की सीबीआई, जबकि दवाओं के ओवरडेज में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद इसकी जांच नाॅर्काेटिक्स कंट्राेल ब्यूराे यानी एनसीबी कर रही है। रिया तीनाें एजेंसियाें के बीच पूरी तरह से घिर चुकी है। वैसे रिया से मुंबई पुलिस व ईडी दाे बार पूछताछ कर चुकी है। शुक्रवार काे पहली बार रिया से सीबीआई ने पूछताछ की।

अन्य नामजदाें से भी सीबीआई पूछताछ कर चुकी है। रिया के पिता इंद्रजीत से भी जांच एजेंसियाें ने पूछताछ की है। इस मामले में सबसे ज्यादा सवाल उनके पाेस्टमार्टम काे लेकर उठा था। सीबीआई ने सुशांत के पाेस्टमार्टम व विसरा रिपाेर्ट काे दिल्ली एम्स के डाॅक्टराें काे भेज दिया। एम्स के पांच डाॅक्टराें की टीम जांच में जुटी है।

राजगीर में बन रही फिल्म सिटी का नाम सुशांत के नाम पर हाे

जस्टिस फाॅर सुशांत की टीम ने राजीवनगर राेड नंबर छह में बैठक की। फैसला लिया गया कि सरकार से इस बात की मांग की जाएगी कि राजगीर में जाे फिल्मसिटी बन रही है, उसका नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम से हाे। कहा-भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बिहार का कोई ऐसा एक्टर नहीं हुआ जिसे मेनस्ट्रीम फिल्मों में बहुतेरे मुख्य नायक की भूमिका मिली हाे।

सुशांत बिहार के लिए गाैरव थे। वह बिहार के गरीब बच्चों को नासा में भेजने, पूर्णिया में लड़कियों के लिए विश्व स्तर के स्कूल खोलने, गरीब लड़कियों को शादी कराने जैसे कई जनहित मुद्दों पर काम कर रहे थे। ऐसे में उनके नाम से राजगीर में बन रही फिल्म सिटी का नाम रखने पर बिहार के प्रति अच्छी सोच रखने वाले उस लोकप्रिय अभिनेता को बिहार राज्य की और से सच्ची श्रद्धांजलि हाेगी। बिहार और देश-विदेश में रह रहे उनके समर्थक मुख्यमंत्री अाैर बिहार सरकार की सराहना करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
CBI sent viscera report to Delhi AIIMS for investigation


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34JXHKj

Post a Comment

0 Comments