Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कैफे संचालक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिला छात्रा को पिलाया, फिर दोस्तों संग किया गैंगरेप https://ift.tt/3ltNeJe

कैफे संचालक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पहले बीए-पार्ट टू की छात्रा को पिलाया फिर दोस्तों संग सामूहिक दुष्कर्म किया। शर्मसार करने वाली यह घटना बीते बुधवार की है। शुक्रवार को जब छात्रा कहलगांव थाने पहुंची, तब मामले का खुलासा हुआ। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने कैफे संचालक आनंद कुमार ठाकुर, शशांक झा उर्फ मिट्ठु झा और खुशी लाल रजक को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि छात्रा एसएसभी कॉलेज रोड स्थित आनंद साइवर कैफे में 26 अगस्त को दिन में 12:30 बजे आर्मी का फॉर्म भरी और बाद में रिसीविंग कॉपी लेने गई। आनंद कुमार ठाकुर ने उसे रिसीविंग कॉपी देने के लिए बाइक से अपने दोस्त खुशी लाल रजक के चिथरिया पीर स्थान के पास होने की बात कहकर उसके किराए के मकान पर ले गया। वहां सभी ने मिलकर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर छात्रा को पिलाया। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई। इसके बाद सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

एसडीपीओ ने कहा, घटना में दो कैफे संचालक भी संलिप्त
एसडीपीओ ने बताया कि प्राथमिक जांच में इस घटना में दो कैफे संचालकों के संलिप्त होने की बात सामने आई है। तीनों युवक लगभग 30-35 वर्ष के हैं। तीसरा युवक कैफे संचालक का मित्र है, जो कहलगांव नगर का निवासी होने के बाबजूद वार्ड संख्या 15 में किराए का कमरा सिर्फ गलत काम के लिए ले रखा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Café operator fed a drunk student with a cold drink, then gang-raped with friends


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2G01IQy

Post a Comment

0 Comments