Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा के लिए छात्रों को टिप्स देंगे आनंद कुमार व अजय बहादुर https://ift.tt/2Dzjl8K

दैनिक भास्कर अपने नॉलेज सीरीज में इस बार सुपर 30 के आनंद कुमार और जिंदगी फाउंडेशन के अजय बहादुर सिंह को एक साथ एक मंच पर ला रहा है। दैनिक भास्कर 9 अगस्त यानी रविवार को एक वेबिनार का आयोजन करने जा रहा है। इस वेबिनार का मकसद स्टूडेंट्स को मोटिवेट करने के साथ-साथ एक्सपर्ट की राय उन तक पहुंचाना है, क्योंकि कई बार सही जानकारी के अभाव में बच्चे भटक जाते हैं। या फिर मंजिल तक देर से पहुंचते हैं। इंजीनियरिंग और मेडिकल क्षेत्र से जुड़े सारे सवालों के जवाब और कंफ्यूजन को दोनों एक्सपर्ट दूर करेंगे। इस काउंसिलिंग प्रोग्राम में आरजे कार्तिक मॉडरेटर की भूमिका में होंगे।
जो भी छात्र अपनी आने वाली परीक्षाओं के लिए परेशान हैं या फिर उन्हें कॉलेज और मेडिकल या इंजीनियरिंग क्षेत्र से जुड़ी कोई भी जानकारी चाहिए तो वे इस वेबिनार से जुड़कर उनका उत्तर पा सकते हैं। छात्र दिए गए लिंक से जुड़ सकते हैं। वेबिनार लिंक- https://ift.tt/3kfZvAi, यू-ट्यूब लिंक- https://ift.tt/2BZ8qER
ये होंगे पैनलिस्ट

सुपर 30 संस्थान के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार। वर्षों से अपने कोचिंग के जरिए छात्रों को आईआईटी की कोचिंग मुफ्त में देते आ रहे हैं। वे गणित के ट्रिक्स और एंट्रेंस परीक्षाओं पर विचार रखेंगे। जिंदगी फाउंडेशन के संस्थापक अजय बहादुर सिंह स्टूडेंट्स मेडिकल क्षेत्र से जुड़ी जानकारी साझा करेंगे। अपने फाउंडेशन के जरिए अजय साल 2017 से गरीब बच्चों को मेडिकल की तैयारी करा रहे हैं। स्टूडेंट्स को हमारे दोनों एक्सपर्ट को लाइव सुनने का मौका 9 अगस्त को मिलेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anand Kumar and Ajay Bahadur will give tips to students for medical and engineering entrance exam


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kjOmhJ

Post a Comment

0 Comments