Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

फुलवारीशरीफ में बाइक सवार पिता-पुत्री काे ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौत https://ift.tt/2EwaDc4

जानीपुर थाना क्षेत्र में खगौल-नौबतपुर सड़क पर ब्रह्मस्थानी के पास गुरुवार शाम को सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत हो गई। 40 वर्षीय टुन्नू राम अपनी 10 साल की बेटी अंजली के साथ बाइक से नौबतपुर बाजार से विरानचक स्थित अपने घर लाैट रहा था। इसी दाैरान एक ट्रक ने रौंद दिया। हादसे के बाद लोग उग्र हो गए और शवाें को बीच सड़क पर रखकर जाम कर दिया। जानीपुर और फुलवारी थाने की पुलिस ने पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया अाैर शवाें को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।
ट्रक में घुस गई बाइक
मृतक के भतीजे चिंटू ने बताया कि चाचा टुन्नु राम अपनी बेटी अंजलि को लेकर नौबतपुर बाजार गए थे। गुरुवार की रात दोनों बाइक से लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक अचानक रुक गया। इससे बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक के नीचे घुस गई। ट्रक का पिछला हिस्सा टुन्नु राम के सिर में लगा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि अंजलि ट्रक के धक्के से काफी दूर फेंका गई। अस्पताल ले जाने के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

शव देखते बेहाेश हाे गई पत्नी
खबर मिलते ही पत्नी उर्मिला देवी व बड़ी बेटी प्रियंका बदहवास घटनास्थल की तरफ दौड़ी। शवाें को देखते ही बीच सड़क पर बेहोश हो गई। टुन्ना राम मजदूरी करने के साथ घर में गाय-भैंस रखकर परिवार का भरण-पोषण करता था। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया। थानेदार राजीव कुमार सिंह ने बताया कि परिजनाें को उचित मुआवजा दिलाया जाएगा। ट्रक जब्त है। मुखिया नीरज कुमार ने अंतिम संस्कार के लिए 3 हजार रुपए दिए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bike-ridden father-daughter truck crushed in Phulwari Sharif, both killed


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32AjIZB

Post a Comment

0 Comments