Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

आवश्यकतानुसार की जाएगी छात्रावासों में सामान की खरीदी https://ift.tt/3gHDTde

ब्लॉक में शासन के द्वारा चलाए जा रहे छात्रावासों में लगने वाले सामान की सूची छात्रावास के अधिकारियों द्वारा एसडीएम पिपरिया नितिन ताले को दी गई है। सूची का अवलोकन करने के बाद एसडीएम ने कहा है कि एक समिति जल्दी ही जाकर छात्रावासों का निरीक्षण करेगी और जो भी आवश्यक सामान है उसकी खरीदी की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जाएगा। पिपरिया ब्लॉक में 6 छात्रावासों का संचालन शासन के द्वारा किया जाता है। इनमें से 2 छात्रावासों में फिलहाल कोरोना काेविड सेंटर संचालित किए जा रहे हैं।

अभी छात्रावासों को खोले जाने के बारे में कोई दिशा-निर्देश नहीं आए हैं, लेकिन विभाग तैयारी पूरी रखना चाहता है। इसी को लेकर छात्रावास अधिकारियों से कहा गया था कि वे छात्रावास में लगने वाले सामान की सूची तैयार कर एसडीएम काे प्रस्तुत करें। छात्रावासों के द्वारा एसडीएम पिपरिया को जो मांग पत्र दिया गया था उसमें गद्दों का इस्तेमाल काेविड सेंटर में होने के कारण नए गद्दे खरीदने की बात कही गई थी।

इसी प्रकार कुछ अन्य सामग्री भी खरीदी जाने के लिए मांग पत्र में उल्लेख किया गया था। एसडीएम टाले ने कहा कि काेविड सेंटर में छात्रावास की जो सामग्री का उपयोग हो रहा है उसमें देखा जाएगा कि कौन सी सामग्री को सैनिटाइज कर उपयोग में लिया जा सकता है। जो सामान काम का नहीं रहेगा या जो सामान कम है उसकी जानकारी लेकर उस सामान को खरीदने की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पिपरिया। एसडीएम को मांग पत्र देते छात्रावास के अधिकारी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jkBbfd

Post a Comment

0 Comments